Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में' सवि को किसी और मर्द के साथ रंगे हाथों पकड़ेगा रजत, फिर होगा ठक्कर परिवार में तमाशा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' हितेश और भाविका शर्मा की ऑन स्क्रीन जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट्स देख शो के लिए फैंस का प्यार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि आने वाले एपिसोड में क्या कुछ नया देखने को मिलने वाला है.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
MixCollage-26-Sep-2024-02-40-

सवि को रंगे हाथों पकड़ेगा रजत

Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सवी और रजत की ऑन स्क्रीन जोड़ी दर्शकों को भा रही है.वहीं शो में आ रहे लगातार ट्विस्ट्स ने छोटे पर्दे पर तूफान मचाया हुआ है. तभी तो इस सीरियल ने लोगों के दिलों के साथ-साथ टीआरपी में भी तगड़ा कब्जा किया हुआ है. बीते दिन इस शो में देखने को मिला कि सवि को फिर से जिगर के कारण आधी रात को होटल जाना पड़ता है.

आशका को ताना मारेगा रजत

वहीं शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रजत, आशका को ताना मारेगा और कहेगा कि पहले तुमने मेरी बेटी का इस्तेमाल किया और अब इसके इशारों पर बेटे का इस्तेमाल कर रही हो. लेकिन तभी अर्श के वकील वहां आ जाएंगे और उसे जेल भेजने की धमकी देंगे. इसके आगे आप शो में देखेंगे कि ​रजत अपने परिवार के साथ एक रेस्त्रां में रुकेगा.

सवि को किसी और मर्द के साथ देख बौखलाएगा रजत

वहीं रजत जिस रेस्त्रां में रुकेगा वहां उसे सवि मिल जाएगी, जो किसी पराए मर्द के साथ कैफे में बैठी होगी. सवि को ऐसे किसी और के साथ देखकर रजत का पारा हाई हो जाएगा. इसके बाद आप देखेंगे कि रजत सवि के घर आते ही उससे सवाल करेगा कि वो इतनी रात में कैफे में किसी और मर्द के साथ क्या कर रही थी. इस दौरान रजत के जोर-जोर से चिल्लाने पर ईशा और शांतनु भी आ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora ने चोली पहन शेयर की तस्वीर, फिर बंद कमरे में किया ऐसा डांस देख मचल जाएंगे आप

सवि को बचाने आएगा जिगर

हालांकि सवि चाहकर भी रजत को कुछ नहीं बताएगी. ऐसे में रजत गुस्से में उसका हाथ पकड़कर उसे आधी रात को घर से निकालने की कोशिश करेगा. वो कहेगा कि अगर तुम्हें यही सब करना है तो मेरे घर से निकल जाओ.​ हालांकि उस वक्त सवि को बचाने के लिए जिगर वहां आ जाएगा. जिगर रजत से कहेगा कि सवि की इन सब में कोई गलती नहीं है, वो मेरी मदद कर रही थी. यहां तक कि वो सबके सामने सवि से माफी भी मांगेगा.

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान और अभीरा की शादी से टूटी रूही, किया कुछ ऐसा फैंस के बीच मच गई खलबली

Entertainment News latest-news Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates television news Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists
Advertisment
Advertisment