Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist : गुंडों से सवि और सई को बचाने के लिए रजत ने लगाई जान की बाजी, फिर...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist : 'गुम है किसी के प्यार में' शो में आगे क्या होगा इसका आप सब बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे. तो आइए हर रोज कि तरह हम आपको शो के टेलीकास्ट होने से पहले इसके अपकमिंग ट्विस्ट्स के बारे में बताते हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (31)

गुंडों से घिरे सवि और रजत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' शो कि कहानी इन दिनों लोगों को खासा एंटरटेन कर रही है. यही वजह है कि ये शो टीआरपी में टाॅप पर बना रहता है. हालांकि इस हफ्ते इस शो को टीआरपी में तगड़ी चपत लगी है. बता दें कि दूसरे स्थान पर बने रहने वाला यह शो इस हफ्ते 2.0 रेटिंग के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गया है. हालांकि शो में आने वाला महाट्विस्ट हो सकता है आगले हफ्ते शो को टाॅप 2 में लेकर आए.तो आइए बताते हैं आपको कि आने वाले एपिसोड में क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

Advertisment

गुंडों से घिरे सवि और रजत

'गुम है किसी के प्यार में' के 19 सितंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की सई के स्कूल में पेरेंट टीचर मीटिंग के बाद सवि-रजत बेटी के साथ घर लौट रहे होते हैं. हालाकि इस दौरान घर जाते वक्त रजत की गाड़ी को कुछ गुंडे रोक लेते हैं. इसके बाद रजत को गाड़ी से उतरने के लिए बोलते हैं और जब रजत गाड़ी से बाहर आता है तो गुंडे उन्हें चाकू दिखाकर पैसे मांगने लग जाते हैं. 

मौके पर पहुंची पुलिस

Advertisment

इस दौरान सवि और सई गाड़ी में बैठी होती हैं. इसी बीच सवि चुपके से पुलिस को कॉल कर देती है. ऐसे में गुंडे सई-सवि के भी करीब जा रहे होते हैं. लेकिन तभी रजत उन्हें रोकने के लिए अपनी पूरी जान लगा देता है और सभी को मारने लगता है. हालांकि इतने में पुलिस वहां आ जाती है और उनको पकड़ लेती है।

आशका को होगी पैसों की तंगी

वहीं सीरियल में आज आपको ये भी देखने को मिलेगा की अर्श से अलग होते ही आशका को पैसों के लाले पड़ने शुरू हो जाएंगे. वहीं उसका बेटा कियान बार-बार उससे अपना बर्थडे अर्श गुजराल के मैंशन में मनाने की जिद्द करता है, जिसे सुन आशक के होश उड़ जाते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- नाबालिग के साथ रेप के आरोप में बुरा फंसा ये कोरियोग्राफर, अब लगा POSCO एक्ट

News in Hindi ghum hai kisi ke pyaar mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists Entertainment News Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates
Advertisment
Advertisment