Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में' सवि की जिंदगी में आया भूचाल, पति के सामने लगा चरित्र पर लांछन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार लोगों के बीच छाया हुआ है. आज भी शो में कई महाट्विस्ट आने वाले हैं, जिसमें आप देखेंगे कि जिगर सवि को कैरेक्टरलेस साबित करेगा जिससे रजत के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (50)्नम्ेीन

सवि को कैरेक्टरलेस साबित करेगा जिगर

Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: टीवी के मशहूर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर कब्जा किया हुआ है.शो में सवी और रजत की छोटी मोटी नोंक झोंक को दर्शक खूब एंजॉय कर रहें हैं. तभी तो यह शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है. इस शो में रोजाना ही महाट्विस्ट आ रहे हैं. बीते दिन सीरियल में देखने को मिला कि सवि जिगर की हरकत से परेशान होती है.वहीं आगे आपने देखा था कि तापसी सवि को अकेला पाकर उसे जिगरकी सच्चाई बताएगी और कहेगी कि जिगर ही वो शख्स था, जिसने कनाडा में मुझे परेशान किया था. लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' में आज के एपिसोड में इससे भी ज्यादा महाट्विस्ट आने वाले हैं. 

सवि को जेल में देख उड़ जाएंगे रजत के होश 

शो में आगे आप देखेंगे कि रजत जैसे ही घर आएगा, उसे सवि वहां नहीं मिलेगी. इसके बाद वह उसे हर जगह तलाशने की कोशिश करेगा.रजत उसे ढूंढते हुए स्कूल भी जाएगा. जब रजत को सवि कही नहीं मिलेगी तो वह पुलिस स्टेशन में शिकायत लिखवाने जाएगा. वहां पहुंचते ही रजत के होश उड़ जाएंगे. रजत वहां देखेगा कि सवि सलाखों के पीछे बंद है.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन बनीं बिहार के इस लड़के की मां! पिता का नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

तारा मारेगी सवि को थप्पड़

'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि तारा सवि पर उसके फति के साथ फ्लर्ट करने का आरोप लगाएगी. वह कहेगी कि तूने खुद मेरे पति को फ्लर्टी मैसेज भेजे और बाद में मेरे ही पति पर मॉलेस्टेशन का आरोप लगाया. ये कहते हुए तारा सवि को जोरदार थप्पड़ भी जड़ देगी. वहीं तारा का ये व्यवहार देख सवि काफी हैरान हो जाएगी.

सवि को कैरेक्टरलेस साबित करेगा जिगर

'गुम है किसी के प्यार में' में मनोरंजन का डोज यहीं खत्म नहीं होता. शो में दिखाया जाएगा कि जब तारा सवि पर उसके पति जिगर को फ्लर्टी मैसेज भेजने का आरोप लगाएगी तो रजत भी सबके सामने सवि का फोन चेक करेगा, जिससे उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: पहले ही हो गई थी अमिताभ बच्चन के जन्म की भविष्यवाणी, केबीसी 16 में हुआ खुलासा

ghum hai kisi ke pyaar mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists
Advertisment
Advertisment