Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में' दामन पर लगे दाग को साफ करने की कोशिश में सवि होगी नाकाम, सई से भी हो जाएगी दूर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं, जिसने लोगों को भी हैरान कर दिया है. वहीं आने वाला एपिसोड भी काफी धमाकेदार होने वाला है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-10-Oct-2024-04-50-PM-7184
Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' शो में सवी और रजत की छोटी मोटी नोंक झोंक को दर्शक खूब एंजॉय कर रहें हैं. तभी तो यह शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है. इस शो में रोजाना ही महाट्विस्ट देखने को मिल रहे है. बीते दिन सीरियल में देखने को मिला कि जब तारा सवि पर उसके पति जिगर को फ्लर्टी मैसेज भेजने का आरोप लगाती है तो रजत भी सबके सामने सवि का फोन चेक करता है, जिससे बाद उसके होश उड़ जाते हैं. लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते.

सवि को सलाखों के पीछे देख भड़केगा रजत

इस शो में आगे आप देखेंगे कि जब रजत सवि को सलाखों के पीछे देखेगा तो वो हैरान हो जाएगा. वहीं इस दौरान रजत की नजर सवि के पैर पर लगी चोट पर पड़ती है, जिसे देख वह और बौखला जाएगा. इसके बाद आप देखेंगे कि पुलिस इंस्पेक्टर सवि को बुरा-भला कह रही है तो इसपर रजत अपनी पत्नी के लिए स्टैंड लेगा.

तापसी-सवि पर लगाएगी धमकी देने का आरोप

इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर रजत को बताएंगे कि सवि ने कलीग को धमकी दी है और इसी आरोप में वह जेल में बंद है. दरअसल, सवि मदद मांगने के लिए तापसी के पास जाती है, जो उसके साथ पुलिस स्टेशन जाने के लिए तो तैयार हो जाती है. लेकिन तापसी सवि को धोखा दे देती है और वह वहां जाकर उसी के खिलाफ बयान दे देती है. वह इंस्पेक्टर के सामने कहती है कि सवि ने उन्हें धमकी दी है कि अगर उसने बयान नहीं दिया तो सवि उसकी मां को मार देगी.

सवि खोलेगी जिगर की पोल

इसके बाद सवि पुलिस स्टेशन से घर जाते वक्त चल नहीं पाएगी. फिर रजत उसे गोद में उठाकर कार तक ले जाएगा और वह सवि के पैरों में पट्टी भी बंधवाएगा. इसके बाद आप देखेंगे कि सवि घर पहुंचते ही सबके सामने जिगर की पोल-पट्टी खोले देगी. सवि सबको बताएगी कि जिगर ने उसके साथ बदतमीजी कीी है. यहां तक कि सवि तापसी का सच भी सबको बताएगी. लेकिन तारा और भाग्यश्री उसे मुंह बंद रखने के लिए कहेंगे.

ये भी पढ़ें- Jhanak Upcoming Twist: अर्शी पर आग बबूला होगा अनिरुद्ध, बोस हाउस में दिखेगा ड्रामा

सवि को फंसाएगा जिगर

इसके बाद आएगा शो में महाट्विस्ट. इसके बाद आप देखेंगे कि जिगर तारा को सवि का फोन दिखाएगा, जिसमें उसके फोन से जिगर को मैसेज आया है. सवि का मैसेज देखते ही तारा सबके सामने सवि को थप्पड़ मारेगी और कहेगी कि तू मेरे पति पर डोरे डाल रही है और उपर से उल्टा उसपर ही इल्जाम लगा रही है कि उसने तेरे साथ बदतमीजी की है.

सई को सवि से दूर करेगी आशका

 'गुम है किसी के प्यार में' में मनोरंजन का डोज यहीं खत्म नहीं होता. आगे आप देखेंगे कि सवि को गलत साबित करने के लिए जिगर पूरे परिवार के सामने अपना ड्रामा शुरू कर देगा. वो कहेगा कि मैं इस घर में नहीं रह सकता हूं, ऐसे घर में नहीं रह सकता हूं, जहां मुझपर ऐसे आरोप लग रहे हैं. जिगर की बात सुनकर भाग्यश्री और तारा का गुस्सा सवि पर और भी ज्यादा बढ़ जाएगा. वहीं शो में आगे दिखाया जाएगा कि सवि स्कूल में अपनी बेटी सई से मिलेगी. लेकिन तभी आशका आ जाएगी और कहेगी कि मैं अपनी बेटी को ऐसी औरत के साथ नहीं छोड़ सकती.

ये भी पढे़ं- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मे दादी सा का दिखेगा नया रुप, अभीरा-अरमान को मिलेगी ये खुशी

Entertainment News in Hindi latest-news ghum hai kisi ke pyaar mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates television news Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists
Advertisment
Advertisment