Advertisment

'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' सवि नशे में करेगी रजत की खूब बेइज्जती, घर में खड़ा होगा नया बखेड़ा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist : 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है. इस शो का हाईवोल्टेज ड्रामा लोगों को खूब एंटरटेन करता है. वहीं आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जो शो में तहलका मचा कर रख देगा. जानिए क्या है वो ट्विस्ट.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (27)

'गुम है किसी के प्यार में' शो में दिखेगा एक बड़ा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है. इस शो की कहानी फैंस को खासा एंटरटेन करती है. यही वजह है कि ये शो टीआरपी में टाॅप पर बना रहता है. इन दिनों इस शो में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिसे देख लोगों को काफी मजा भी आ रहा है. वहीं आने वाले एपिसोड में भी काफी ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

Advertisment

शो में दिखेगा एक बड़ा ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में की कहानी में इस समय काफी कुछ देखने को मिल रहा है. सवि और रजत एक बार फिर से पार्टी करने में जुटे हैं. हालांकि इस पार्टी में सवि शराब पी लेती हैं और नशे में अपने ही घर में जमकर बवाल मचाती हैं. हालांकि ये सब देखकर रजत सवि पर गुस्सा होने की बजाय उसके लिए सरप्राइज प्लान करने की बात कहता है. चलिए जानते हैं कि गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आगे क्या क्या होने वाला है.

सवि शराब पीकर करेगी रजत की बेइज्जती

Advertisment

दरअसल, ईशा और शांतनु की पार्टी में जाने से पहले सवि शराब पी लेगी. इसके बाद वह शराब के नशे में रजत की खूब बेइज्जती करने वाली है. हालांकि रजत सवि पर गुस्सा करने की बजाय उसको शांत करवाने की कोशिश करने वाला है. लेकिन ये सब देखकर परिवार के लाग सवि को खूब खरी-खोटी सुनाना शुरू कर देंगे. 

रजत उतारेगा सवि का नशा

वहीं सवि के खिलाफ अनापशनाप बातें सुनकर रजत का पारा हाई हो जाएगा. रजत दावा करेगा कि सवि उसकी पत्नी है. इसके बाद रजत सवि को पार्टी से लेकर जाएगा और उसका नशा उतारने के लिए उसे शॉवर के नीचे खड़ा कर देगा. ऐसे में सवि के सिर से शराब का नशा उतर जाएगा और होश में आते ही सवि  रजत के मुंह पर जोरदार तमाचा मारने वाली है. जिसके बाद एक बार फिर रजत सवि पर भड़क जाएगा. रजत सवि को बताएगा कि उसने कोई चालाकी नहीं चली है.

Advertisment

सवि मांगेगी रजत से माफी

हालांकि इसके बाद सवि को जब इस बात का एहसास होता है कि किस तरह नशे में सबके सामने रजत ने उसकी इज्जत बचाई है तो  ये बात जानकर सवि को अपनी गलती का एहसास होगा. सवि रजत से माफी मांगने वाली है. वहीं दूसरी तरफ सवि के माफी मांगते ही रजत उसके लिए एक सरप्राइज प्लान करने वाला है. इस एपिसोड में होने वाले दोनों की ये नोक-झोंक लोगों को खूब एंटरटेन करने वाली है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बेटी के सामने की ऐसी हरकत, शर्म से लाल हुई मालती

latest-news ghum hai kisi ke pyaar mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists Entertainment News tv show Trending
Advertisment
Advertisment