Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में' में सवि की जिंदगी में आएगी तबाही, जिगर की वजह से सई और परिवार से हो जाएगी दूर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार लोगों के बीच छाया हुआ है. आज भी शो में कई महाट्विस्ट आने वाले हैं, जिसमें आप देखेंगे कि जेल जाते ही सवि की बसी-बसाई दुनिया उजड़ जाती है

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (45)fb

फ्रॉड केस में जेल जाएगी सवि

Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में एक है. ये शो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो में सवी और रजत की छोटी मोटी नोंक झोंक को दर्शक खूब एंजॉय कर रहें हैं. तभी तो यह शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में हमेशा अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है. शो की कहानी में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में क्या कुछ नया दिखने वाला है आइए आपको बताते हैं. 

जिगर की वजह से फंसी सवि

अब तक इस शो में आपने देखा था कि ठक्कर परिवार सवि की प्रेग्नेंसी की खबर से झूम उठा था. हालांकि इसपर रजत सवि को कहता है कि उसे परिवार वालों को सच्चाई बता देनी चाहिए की वह मां नहीं बन सकती है. इसके बाद दिखाया गया कि सवि को जिगर गलत इरादों से छूता है, जिससे वो जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. जब परिवार वाले आते हैं तो रजत सवि को गतल बना देता है और खुद भोला बन जाता है. हालांकि 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं.

सवि का डर से होगा बुरा हाल

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जिगर की हरकतों से सवि अपने कमरे में डरी-सहमी बैठी होगी उसे समझ नहीं आएगा कि वो ये बातें किससे कहे. सवि-रजत से इसपर बात करने की कोशिश करेगी लेकिन वह उस समय बाहर होता है इसलिए सवि उससे बात नहीं कर पाती है.

ये भी पढ़ें- 'माता सीता का नाम लेकर हिंदुओं को...' करीना कपूर ने की माता सीता से तुलना, तो फूटा लोगों का गुस्सा

तापसी बताएगी सवि को जिगर की सच्चाई

इधर अमन भाग्यश्री से पूछेगा कि सवि को क्या हुआ वो इतनी परेशान क्यों है. इसपर भाग्यश्री सवि को कहेगी कि वह जिगर की बात का जिक्र किसी के सामने न करे और अपना मुंह बंद रखे. शो में आगे दिखाया जाएगा कि सवि जिगर के बारे में मृणमय से बताएगी और तभी तापसी उसकी बातें सुन लेगी. तापसी सवि को अकेला पाकर उसे जिगरकी सच्चाई बताएगी और कहेगी कि जिगर ही वो शख्स था, जिसने कनाडा में मुझे परेशान किया था.

फ्रॉड केस में जेल जाएगी सवि

'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि सवि का मुंह बंद कराने के लिए जिगर उसे फ्रॉड केस में फंसा देगा,जिसकी वजह से सवि को जेल जाना पड़ेगा. वहीं जब सवि जेल से बाहर आएगी तब उसके ससुराल वाले उसके खिलाफ नजर आएंगे. यहां तक कि रजत अपनी बेटी को भी सवि से दूर कर देगा.

ये भी पढ़ें- Gauri Khan Birthday: क्या शाहरुख ने बदला था गौरी खान का धर्म, शादी के बाद बोले- बुर्का पहनो-नमाज पढ़ो

Entertainment News in Hindi latest-news gossip ghum hai kisi ke pyaar mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists
Advertisment
Advertisment