Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में': रजत-सवि के बीच होगा रोमांस, आशका करेगी दोनों के बीच दूरियां पैदा करने की साजिश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' शो में आज दिखेगा रोमांस का तड़का. सवि और रजत के बीच का प्यार देख जल-भून जाएगी आशका. जानिए आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-04-Oct-2024-03-19-PM-7095

रजत-सवि के बीच होगा रोमांस

Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' शो दर्शकों के बीच लगातार छाया हुआ है. शो में सवी और रजत की ऑन स्क्रीन जोड़ी लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है. वहीं शो के ट्विस्ट की बात करें तो  बीते दिन इसमें दिखाया गया था कि रजत की बात से नाराज होकर सवि वहां से जब जाने लगती है तो रजत उसे पकड़कर खींच कर गले लगाते हुए 'आई लव यू' कहता है. हालांकि 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते.

Advertisment

सई के लिए सवि को रजत दिखाएगा झूठा प्यार

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जब रजत-सवि को अचानक गले लगाकर 'आई लव यू' कहेगा तो वो हैरान हो जाएगी. इसके बाद सवि उसे धक्का मारेगी और पूछेगी कि रजत ये सब क्या था. इसपर रजत बताएगा कि सई यहां खड़ी थी, इसलिए उसने ये किया. 

ये भी पढ़ें- सारा तेंदुलकर पर शुभमन गिल की बहन ने यूं लुटाया प्यार, सचिन की बेटी का 'क्लासिक' POST हो रहा वायरल

Advertisment

सई पीटेगी सवि-रजत के रोमांस का ढिंढोरा 

वहीं इधर सवि-रजत का नकली प्यार देखकर सई की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. सई ये बात अपने घरवालों के सामने भी जाकर कह देगी कि पापा ने मम्मा को आई लव यू कहा. सवि और रजत के रोमांस के बारे में सुनकर रिद्धी और तारा भी उन्हें छेड़ने लगेंगे.

मां-पापा को करीब लाएगी सई

Advertisment

​इसके बाद शो में आप देखेंगे कि सई अपने मां-बाप को एक करने की कोशिश करेगी. वो  दोनों को एक साथ एक ही बेड पर सोने की जिद्द करेगी. इसके बाद सई, सोने से पहले सवि और रजत का हाथ भी धागे से बांध देगी. जब इन सबके के बारे में उधर आशका को पता लगेगा तो उसकी नींदे हराम हो जाएगी. ​आशका तय करेगी कि वो सवि और रजत के बारे में पता लगाएगी. वो रजत के घर में डोमिसाइल के बहाने खुस जाएगी.​

आशका रचेगी सवि-रजत के लिए साजिश

आशका को अपने घर में देख भाग्यश्री का पारा चढ़ जाएगा. वो आशका से कहेगी कि रजत और सवि अपने कमरे में एक साथ हैं और हम उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहते. इसके बाद भाग्यश्री आशका को जलाने के लिए उसे रजत और सवि के कमरे के पास भी लेकर जाएगी.​ ​'गुम है किसी के प्यार में' में आगे  दिखाया जाएगा कि आशका को सपना आएगा, जिसमतें रजत और सवि रोमांस करेंगे. इस सपने से आशका चौंक जाएगी और कहेगी कि मैं उन दोनों का रिश्ता कभी नहीं बनने दूंगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: सोनपरी की 'फ्रूटी' की हुई अनुपमा में एंट्री, लीप के बाद की कहानी से उठा पर्दा

Entertainment News in Hindi News in Hindi latest-news Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists
Advertisment
Advertisment