Advertisment

गिप्पी ग्रेवाल ने सलमान खान के साथ कर दिया ऐसा मजाक, दिलजीत दोसांझ ने ऐसे संभाला मामला

गिप्पी ग्रेवाल का बॉलीवुड सुपरस्टार्स आमिर खान और सलमान खान के साथ दोस्ताना रिश्ता है. गिप्पी की सलमान खान से पहली मुलाकात का हाल ही में खुलासा हुआ है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Gippi gerewal salman khan matter

गिप्पी ग्रेवाल ने सलमान खान के साथ कर दिया ऐसा मजाक, दिलजीत दोसांझ ने ऐसे संभाला मामला

पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल का बॉलीवुड सुपरस्टार्स आमिर खान और सलमान खान के साथ दोस्ताना रिश्ता है. गिप्पी की सलमान खान से पहली मुलाकात का हाल ही में खुलासा हुआ है, जिसने फैंस और मीडिया का ध्यान खींचा है. गिप्पी ने इस मुलाकात के बारे में एक इंटरव्यू में बात की और बताया कि कैसे उनकी पहली मुलाकात थोड़ी असहज हो गई थी.

Advertisment

गिप्पी ग्रेवाल ने सलमान खान के साथ कमेंट किया

गिप्पी ग्रेवाल ने एक इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपनी पहली मुलाकात की तस्वीर साझा की. यह मुलाकात फिल्म ‘रेडी’ (2011) के सेट पर हुई थी. गिप्पी ने स्वीकार किया कि उस समय उनकी हिंदी इतनी अच्छी नहीं थी और इसलिए वह सलमान से मिलने के दौरान बहुत नर्वस थे. जब गिप्पी ने सलमान से पहली बार बात की, तो उन्होंने पंजाबी में कहा, "पाजी बड़े डोले-शोले बनाए हैं..." इस कमेंट्स से सलमान थोड़ा कन्फ्यूज और असहज हो गए.

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी गिप्पी के साथ

Advertisment

इस मुलाकात के दौरान, पंजाबी इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी गिप्पी के साथ थे. दिलजीत ने गिप्पी को सलाह दी कि वह ऐसी बातें न करें क्योंकि इससे सलमान को गुस्सा आ सकता है. दिलजीत की सलाह ने स्थिति को संभालने में मदद की और गिप्पी ने बाद में इसे स्वीकार किया कि दिलजीत की सलाह से ही स्थिति को ठीक किया जा सका.

पंजाबी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के ट्रेलर लॉन्च

हाल ही में, सलमान खान ने गिप्पी की पंजाबी फिल्म ‘मौजां ही मौजां’ के ट्रेलर लॉन्च पर भी उपस्थिति दर्ज करवाई. इस इवेंट में सलमान और गिप्पी ने साथ में पोज दिया और मीडिया के साथ बातचीत की. यह इवेंट उनके बीच के अच्छे रिश्ते को दर्शाता है, और यह दिखाता है कि समय के साथ कैसे उनके बीच की अनकही बातें सुलझ गई हैं.

Advertisment

दिलजीत दोसांझ ने सलमान खान की तारीफ की

दिलजीत दोसांझ ने एक पुराने इंटरव्यू में भी सलमान खान की तारीफ की थी. उन्होंने बताया कि जब ‘बॉडीगार्ड’ की शूटिंग पंजाब में हो रही थी, तो वह भी सलमान के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए एक्साइटेड थे. गिप्पी और सलमान की यह मुलाकात और दिलजीत की भूमिका इस बात का उदाहरण है कि कैसे पहले इम्प्रेशन की असहजता भी समय के साथ बदल सकती है और मजबूत दोस्ती का रूप ले सकती है.

gippy grewal Salman Khan Gippy Grewal salman khan Gippy Grewal nach punjaaban
Advertisment
Advertisment