Advertisment

'सिंघम अगेन' में दिखेगी नए युग की रामायण की झलक, जानिए किसका होगा क्या किरदार

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर ने आते ही तहलका मचा दिया है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
सिंघम अगेन

सिंघम अगेन

Advertisment

रोहिट शेट्टी अपनी दमदार फिल्म सिंघम की तीसरा पार्ट लेकर आ गए है और इस बार फिल्म में लीड किरदार में अजय देवगन और करीना कपूर दिखने वाले है. करीना कपूर उनके साथ दूसरे भाग में भी नजर आई थी. वहीं फैंस मूवी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे है. ट्रेलर ने आते ही लोगों के दिल में तहलका मचाना शुरु कर दिया है. इस ट्रेलर में बॉलिवुड के काफी सारे स्टार्स नजर आने वाले है. जो बॉक्स ऑफिस पर अपना तहलका मचा चुके है. इसके ट्रेलर में आपको इस बार टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं जो जबरदस्त सरप्राइज है. साथ ही सिंघम अगेन में आपको नए युग की रामायण देखने को मिलेगी. 

फिल्म में दिखेगा भरपूर ड्रामा

सिंघम अगेन में इस बार काफी मसाला देखने को मिलेगा. इसमें आपको एक्शन, आस्था, रामलीला, देशभक्ति और देश के लिए जान देने वाला एक अलग ही जज्बा देखने को मिलेगा. वहीं यह ट्रेलर हिंदी फिल्मों के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर बताया जा रहा है. 

तुम्हारी जेनरेशन को तो सच्चे प्यार का 

करीना कपूर अजय देवगन की पत्नी के रोल में नजर आ रही है. जो रामलीला आयोजित कर रही हैं. करीना अपने रामलीला के अगले सीन के बारे में अजय देवगन और अपने बेटे से डिस्कस करती दिख रही हैं. उनके बेटे को यकीन नहीं होता और वो पूछता हैं- क्या आपको भी लगता है कि राम जी सीता जी को लेने लंका गए थे 3000 किलोमीटर दूर? करीना कहती हैं- बिल्कुल, ये फैक्ट है, तुम्हारी जेनरेशन को तो सच्चे प्यार का कॉन्सेप्ट ही समझ नहीं आता.

सीता मां की कहानी दिखेगी 

इसी के साथ इस कहानी को सीता मां के हरण के साथ जोड़ा गया है. करीना को किडनैप कर लिया जाता है और अब एक और लंका जलने वाली है. अब अजय देवगन इतिहास दोहराने जा रहे हैं और अपने वचन के लिए एक और लंका जलाने की तैयारी में हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ से अजय देवगन पड़ताल करते दिख रहे हैं और बात हो रही हैं अर्जुन कपूर की. अर्जुन इस फिल्म में नेगेटिव भूमिका में शानदार जंच रहे हैं और फिर एंट्री होती है पुलिस ऑफिसर शक्ति की यानी दीपिका पादुकोण की. इसके बाद आगे की जंग श्रीलंका में होती दिखाई दे रही है.

नजर आएंगे ये स्टार 

फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के इन धांसू कलाकारों को एक ही फ्रेम में देखना यकीनन फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है. वहीं यह फिल्म भूल भुलैया 3 को टक्कर देने वाली है. रोहित की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही करीब 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

ये भी पढ़ें - अनुष्का शर्मा ने कुछ इस अंदाज में लिए पति विराट कोहली के मजे, फिर क्रिकेटर भी नहीं रहे पीछे

Rohit Shetty Singham again shooting shooting of Singham Again Singham Again Singham Again release date singham again rohit shetty singham again ajaya devgan singham again trailer
Advertisment
Advertisment