Advertisment

GOAT Box Office Collection Day 3: थलापति विजय की 'गोट' ने 'स्त्री 2' को किया कमजोर, तीसरे दिन 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित गोट ने अपने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त ओपनिंग ली और इसके साथ ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक नई चर्चा का विषय बन गई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
GOAT Collection

GOAT Box Office Collection Day 3: थलापति विजय की 'गोट' ने 'स्त्री 2' को किया कमजोर, तीसरे दिन 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म गोट (Greatest of All Time) सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. इस फिल्म ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीत लिया है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर रही है. वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित गोट ने अपने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त ओपनिंग ली और इसके साथ ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक नई चर्चा का विषय बन गई है.

Advertisment

फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता

गोट ने 5 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने के बाद पहले दिन 44 करोड़ की शानदार कमाई की. दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में कुछ कमी देखी गई, लेकिन फिर भी 25.5 करोड़ का कलेक्शन हुआ. तीसरे दिन यानी 7 सितंबर को, फिल्म ने अब तक 20.86 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही तीन दिनों में कुल कलेक्शन 90.36 करोड़ हो चुका है. गोट आज ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है.

'गोट' का प्रभाव 'स्त्री 2' पर

Advertisment

गोट की सफलता का एक और पहलू है कि इसने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 को बॉक्स ऑफिस पर नुकसान पहुंचाया है. स्त्री 2 को अभी तक गोट की तरह बड़ी टक्कर नहीं मिली थी, लेकिन अब गोट के आगमन से स्त्री 2 के कलेक्शन में कमी देखने को मिल रही है. गोट के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 1.85 करोड़ और दूसरे दिन 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया, जिससे यह साफ है कि गोट अन्य फिल्मों पर भी असर डाल रही है.

फिल्म की चर्चा

गोट का बजट भी काफी बड़ा है, और इसकी कमाई उसी हिसाब से हो रही है. फिल्म ने थलापति विजय के स्टार पावर और वेंकट प्रभु की निर्देशन क्षमता का शानदार उदाहरण प्रस्तुत किया है. इसके अलावा, फिल्म के वैश्विक प्रदर्शन ने इसे अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी एक महत्वपूर्ण स्थान दिलाया है.

Vijay Thalapathy news Vijay Thalapathy political party Vijay Thalapathy movie Vijay thalapathy Goat GOAT Collection GOAT Box Office Collection film Goat
Advertisment
Advertisment