Advertisment

GOAT Release: रिलीज हुई थलापति विजय की GOAT...फैंस ने थिएटर में फोड़े पटाखे, 100 करोड़ ओपनिंग की उम्मीद

GOAT Releasing Today: साउथ किंग थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) आज रिलीज हो चुकी है. 5 सितंबर को थिएटर में आई इस फिल्म के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
GOAT Releasing Today

Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के लाखों फैंस हैं. न सिर्फ तमिल, तेलुगू बल्कि हिंदी तबके में भी फैंस थलापति विजय को बेहद पसंद करते हैं. लोग उनके चार्मिंग लुक, दमदार एक्टिंग और फिल्म सलेक्शन के दीवाने रहते हैं. फिलहाल, विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT)' आज 5 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर शुरुआत करने के लिए तैयार है.

Advertisment

तमिलनाडु में 1 हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म

वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी (GOAT) में थलापति विजय लीड रोल प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म काफी चर्चा बटोर रही है और मेकर्स को इससे कई रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है. तमिलनाडु और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 'GOAT' की व्यापक रिलीज उम्मीदें बढ़ा रही है. अकेले तमिलनाडु में 'GOAT' लगभग 1,000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है, जो इसे हाल के वर्षों में सबसे बड़े लेवल की तमिल फिल्म बन गई है. तमिलनाडु के वितरक रोमियो पिक्चर्स के राहुल ने पुष्टि की कि फिल्म राज्य भर के लगभग हर थिएटर में दिखाई जाएगी.

इंटरनेशनल लेवल पर थलापति का जलवा

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी 'GOAT' नई राह पर आगे बढ़ रही है. एक्सजेन स्टूडियो की प्रबंध निदेशक गुलज़ार बेगम ने बताया कि यह फ़िल्म अमेरिका में 500 से ज़्यादा, ब्रिटेन में 200 और यूरोप में 350 से ज़्यादा थिएटरों में रिलीज़ होगी. इसके अलावा, यह फ़िल्म अफ़्रीका और कई अन्य क्षेत्रों के 18 देशों में रिलीज़ होगी, जो तमिल सिनेमा की ग्लोबल पहुंच को बढ़ावा देगी.

100 ओपनिंग की उम्मीद

ऐसी अफवाहें हैं कि थलापति की ये फिल्म साउथ किंग रजनीकांत की 'कबाली' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. क्योंकि यह साल की सबसे बड़ी तमिल फिल्म रिलीज है. शुरुआती अनुमानों के अनुसार GOAT से अपने पहले दिन 100 करोड़ ओपनिंग की उम्मीदें हैं. मेकर्स का मानना है कि थलापति विजय के फैंस इसे 100 करोड़ ओपनिंग दे सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Neha Sharma के बोल्ड ब्लाउज में दिखा सबकुछ...लोग बोले- क्या बवासीर पहन लिया

थलापति की GOAT की बात करें तो फिल्म 183 मिनट की है. केरल तथा कर्नाटक में सुबह 4 बजे के शो दिखाए गए हैं. दर्शक थिएटर में फिल्म देखने पहुंच रहे हैं. कुछ सिनेमाघरों में विजय के फैंस ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाया. 

Thalapathy Vijay news Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Goat Thalapathy Vijay movies Thalapathy Vijay bollywood news hindi Bollywood news and gossip thalapathy vijay new movie Bollywood News thalapathy vijay new film
Advertisment
Advertisment