Advertisment

आमिर खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी! OTT पर रिलीज होगी Laal Singh Chaddha

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) रिलीज को तैयार है और इसी बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
laal singh chaddha song

आमिर खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी( Photo Credit : फोटो- @_amirkhan Instagram)

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान (Aamir Khan) 4 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) रिलीज को तैयार है और इसी बीच फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है जिसे दर्शक अब अपने घर पर बैठे-बेठे देख सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सबा आजाद संग लॉन्ग ड्राइव पर निकले ऋतिक रोशन, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) रिलीज के 2 महीने बाद ओटीटी पर रिलीज होगी. अक्टूबर के महीने में आप घर बैठे-बैठे इस फिल्म का मजा अपने परिवार के साथ उठा सकते हैं. हालांकि अब तक ये बात कंफर्म नहीं हो पाई है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. बता दें कि दर्शकों को लंबे समय से आमिर खान री इस फिल्म का इंतजार था. फिल्म कोरोना काल की वजह से पहले रिलीज नहीं हो पाई मगर अब इसकी रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है. इस फिल्म में एक बार फिर आमिर खान के साथ करीना कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म की कहानी हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प की है जिसे ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं.

Advertisment

aamir khan film film laal singh chaddha Aamir Khan film laal singh chaddha release date
Advertisment
Advertisment