Advertisment

RSIFF : भारत में नहीं गली Ranbir Kapoor की दाल, अब Pakistan के साथ मिलाएंगे हाथ!

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों उनकी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' को तो पर्दे पर पॉजीटिव रिएक्शन मिला.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
ranbir kapoor

Ranbir Kapoor on working in Pakistani film( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. बीते दिनों उनकी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' को तो पर्दे पर पॉजीटिव रिएक्शन मिला. लेकिन इससे पहले उनकी कई फिल्में फ्लॉप साबित हुईं हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए सउदी अरब पहुंचे थे. जहां उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर बात की. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा में आ गया है. लोगों की इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor को अपने देश के लिए करना है काम, लेकिन नहीं दे रहे 'गारंटी'!

दरअसल, इवेंट में एक्टर से सवाल किया गया कि क्या वह पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं. जिसके जवाब में उन्होंने ये बयान दिया है. एक पाकिस्तानी फिल्ममेकर ने रणबीर से सवाल किया, "अब हमारे पास सऊदी अरब जैसा एक मंच है, जहां हम संयुक्त रूप से फिल्में कर सकते हैं, मुझे आपको एक फिल्म के लिए साइन करते हुए अच्छा लगेगा. क्या आप सऊदी अरब में अपनी टीम और पाकिस्तानी टीम के साथ काम करने के लिए तैयार हैं?” इसके जवाब में एक्टर नेकहा, 'बेशक सर. मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए, खासकर कला के लिए कोई सीमा नहीं होती है." पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के रणबीर के बयान को सुनने के बाद लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स देखने को मिले हैं. ज्यादातर लोगों ने एक्टर को ऐसा करने के लिए ट्रोल किया है. 

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone हैं Ranbir Kapoor की मां, हो गया कन्फर्म!

एक्टर ने आगे एक पाकिस्तानी फिल्म का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा, "यह (द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट) पिछले कुछ वर्षों में देखी गई सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है. बेशक, मुझे काम कर अच्छा लगेगा." आपको बता दें कि फवाद खान और माहिरा खान स्टारर 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' इस साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. 

खैर, अब बात कर ली जाए रणबीर की आने वाली हिंदी फिल्मों की तो वो 'एनिमल' और लव रंजन की एनटाइटल्ड फिल्म में दिखने वाले हैं. जहां एक तरफ 'एनिमल' में वो रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे. वहीं, दूसरी मूवी में श्रद्धा कपूर उनके साथ लीड रोल में होंगी. 

HIGHLIGHTS

  • पाकिस्तानी फिल्म में काम करना चाहते हैं रणबीर
  • रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिया बयान
  • अब सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोल
Saudi Arabia ranbir Ranbir Kapoor Pakistani film
Advertisment
Advertisment