Advertisment

सपना चौधरी के सेक्सी ठुमकों ने मचाया तहलका, YouTube पर वायरल हुआ 'चुंदड़ी जयपुर की' सॉन्ग

सलवार सूट में सपना इस गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. तो वहीं उनके इस स्टेज शो को देखने के लोगों की भीड़ भी जुटी हुई है. अब तक इस गाने को 3 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं जो कि बढ़ते जा रहे हैं.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
सपना चौधरी के सेक्सी ठुमकों ने मचाया तहलका, YouTube पर वायरल हुआ 'चुंदड़ी जयपुर की' सॉन्ग

सपना चौधरी( Photo Credit : YouTube Screen Grab)

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता रहता है. यूट्यूब पर तहलका मचाते इन वीडियोज में सपना चौधरी के देसी ठुमकों को देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा. अब इस बीच सपना हरियाणवी सॉन्ग 'चुंदड़ी जयपुर की' पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisment

सलवार सूट में सपना इस गाने पर बिंदास होकर डांस करती दिख रही हैं. तो वहीं उनके इस स्टेज शो को देखने के लोगों की भीड़ भी जुटी हुई हैं. अब तक इस गाने को 3 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं जो कि बढ़ते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: प्याज की बढ़ती हुई कीमतों पर ट्विंकल खन्ना ने कसा निर्मला सीतारमढ़ पर तंज, शेयर कीं 5 बिना प्याज वाली रेसिपी

Advertisment

बता दें कि सपना के स्टेज शो को देखने के लिए लोग काफी दूर से आते हैं. हरियाणवी डांसर सपना के फैंस की संख्या भी लाखों में है. ये भी एक कारण है कि उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

हरियाणा की गलियों से निकलकर बिग बॉस 11 (Bigg Boss) के घर तक का सफर तय कर चुकी सपना आज काफी फेमस हैं. उनके शोज को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. सपना दिन पर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. डांस के अलावा सपना अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'सटल सटल सलवार पहीर के' निरहुआ को घायल करती नजर आईं आम्रपाली, देखें वीडियो

Advertisment

बता दें कि हाल ही में हैदराबाद गैंगरेप और हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर को डांसर सपना चौधरी ने सही ठहराते हुए कहा कि हैदराबाद गैंग रेप के अभियुक्तों का एनकाउंटर हुआ ये ठीक है. इससे ऐसे लोगों में डर पैदा होगा. इसका असर पूरे देश पर पड़ने वाला है.

सपना चौधरी ने कहा कि लोगों को लड़कियों को लेकर सोच बदलनी होगी. लड़कियां क्या पहनेगी, यह उनकी आजादी है. कपड़ों और पहनावे पर सवाल उठाने की जगह लोगों को अपनी सोच बदलनी चाहिए. सोच से ज्यादा फर्क पड़ता है. हम रिश्तों को अपने और पराए में तोलने लगे हैं. अपनी बेटी बेटी है, दूसरे की बेटी बेटी नहीं ?

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Sapna Choudhary dance Sapna Choudhary Ke Naye Gane Hariyanavi Dancer Sapna Choudhary
Advertisment
Advertisment