Advertisment

Ileana D'cruz: प्रेग्नेंसी के दौरान इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीर, जताया प्यार

इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा करने के बाद पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर की है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Ileana D cruz

Ileana D'cruz( Photo Credit : Social Media)

इलियाना डिक्रूज इस समय अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपने प्रेग्नेंसी के खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उसने इस साल की शुरुआत में अपने सभी फैंस को यह सरप्राइज दिया था. उन्होंने अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा किए बिना अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. हाल ही में, वह अपने बेबीमून पर थीं और वहां से एक्ट्रेस ने पहली बार अपने मिस्ट्री मैन के साथ चेहरे का खुलासा किए बिना एक तस्वीर शेयर की थी. जिसे देखकर सभी को लगा था कि इलियाना ने सगाई कर ली है. आज एक बार फिर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक ब्लर तस्वीर शेयर की और उनके लिए काफी इमोशनल पोस्ट लिखा.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक ब्लर मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की. हालांकि तस्वीर में ज्यादा कुछ नजर नहीं आ रहा है लेकिन आप कपल के सिल्हूट को इंटीमेट पोज को देख सकते हैं. तस्वीर को पोस्ट करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा, "प्रेगनेंट होना एक बहुत ही सुंदर आशीर्वाद है ... मुझे नहीं लगता था कि मैं कभी भी इसे अनुभव करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हो पाऊंगी, इसलिए मैं इस सफर पर खुद को बहुच भाग्यशाली मानती हूं. मैं यह बताना भी शुरू नहीं कर सकती कि अपने भीतर एक जीवन को विकसित होते हुए महसूस करना कितना प्यारा है. ज्यादातर दिनों में मैं बस अपने बंप गोइंग वाउ को देखकर खुश हो जाती हूं - मैं आपसे जल्द ही मिलने वाली हूं- और फिर कुछ दिन ऐसे होते हैं जो बहुत कठिन होते हैं."

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra New Look: पिगटेल हेयर स्टाइल में दिखीं प्रियंका, फैंस ने की जमकर तारीफ

Advertisment

इलियाना डिक्रूज ने आगे अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ की और लिखा, “और जिन दिनों मैं खुद पर दया करना भूल जाती हूं, यह प्यारा आदमी मेरी चट्टान रहा है. उन्होंने मुझे पकड़ लिया जब उसने महसूस किया कि मैं टूटना शुरू कर रही हूं. और आंसू पोछता रहा और मुझे हंसाने के लिए भद्दे जोक सुनाता रहा और अब सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता."

Ileana D'cruz babymoon news-nation ileana dcruz pregnancy Ileana D'Cruz Boyfriend bollywood Ileana DCruz
Advertisment
Advertisment