Advertisment

Kapoor family epic fam-jam : 'Kapoor फैमिली' का हुआ रीयूनियन, इनसाइड तस्वीरें हो रहीं वायरल

कपूर परिवार (Kapoor family) बॉलीवुड के चर्चित परिवारों में से एक है. जिसने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन कलाकार दिए. वहीं, इस परिवार में बहू या दामाद बनकर कोई-न-कोई कलाकार शामिल हुआ.

Advertisment
author-image
Pallavi Tripathi
New Update
kapoor family reunion

Kapoor family epic fam-jam( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Kapoor family epic fam-jam : कपूर परिवार (Kapoor family) बॉलीवुड के चर्चित परिवारों में से एक है. जिसने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन कलाकार दिए. वहीं, इस परिवार में बहू या दामाद बनकर कोई-न-कोई कलाकार शामिल हुआ. इस बीच हाल ही में ये सभी इकट्ठा (Kapoor family reunion) हुए हैं, जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. सभी एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने खुद इनसाइड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं, जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan को ठंड है बेहद पसंद, क्योंकि...

publive-image

publive-image

Advertisment

करीना ने दो तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर की है. पहली तस्वीर में करीना-सैफू, अदार, आलिया-रणबीर और करिश्मा सोफे पर बैठे पोज देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सभी ने एक साथ पोज किया है. जिसमें करीना कपूर खान, सैफ अली खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन, अदार जैन समेत कपूर परिवार के कई लोग दिखाई पड़ रहे हैं. हालांकि, कपूर फैमिली के इस रीयूनियन में राहा नहीं दिखाई दी. ऐसे में लोगों ने उनकी इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ-साथ राहा को मिस किया. आपको बता दें कि इन तस्वीरों को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट पर शेयर की थी. 

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor की दीवानगी ने बनाया Shahid Kapoor का करियर!

खैर, आपको बताते चलें कि करिश्मा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से पहले अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई थी. जिसमें वो किसी सुपर वुमन की तरह जमीन पर हाथ मारती दिखाई दी. जिसके झटके से पास में खड़े दो लोग उड़ के अगल-बगल गिर गए. इस दौरान उनके आसपास करंग जैसा कुछ दिखाई देता है और धरती फटी हुई नजर आती है. वीडियो के आखिर में लिखा आता है, 'लैंडिंग सून 27.02.2023' इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लोगों को साथ बने रहने के लिए कहा, क्योंकि एक्ट्रेस जल्द ही सीक्रेट रिवील करने वाली हैं. इसके अलावा उन्होंने लोगों से अनुमान लगाने के लिए भी कहा.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इस पोस्ट को देखकर जहां कुछ लोगों ने 'RaOne पार्ट 2' के कयास लगाने शुरू कर दिए. वहीं, तमाम फैंस ने उनके इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक्साइटमेंट जताई. हालांकि, अभी भी लोगों को करीना (Kareena Kapoor Khan) की तरफ से अनाउंसमेंट का इंतजार है कि आखिर वो किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी स्टोरी
  • तस्वीर में पूरा कपूर खानदान दिखा साथ
  • कपूर फैमिली का रीयूनियन देख लोग लूटा रहे प्यार
Kareena Kapoor The Kapoor family reunion Kapoor family Kapoor family photo Karisma Kapoor bollywood Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment