Pratibha-Sparsh Dating: साथ में मूवी देखने गए लापता लेडीज के जया और दीपक, क्या कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट?

Laapataa Ladies: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज में स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा ने शानदार काम किया है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ आउटिंग करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Pratibha Sparsh Dating

Pratibha Sparsh Dating( Photo Credit : social media)

Pratibha-Sparsh Dating: आमिर खान (Aamir Khan) की एक्स वाइफ किरण राव एक कमाल की फिल्म मेकर हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) ने सबका दिल जीता है. फिल्म की कहानी और सादगी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म के स्टार्स भी दर्शकों के चहेते बन गए हैं. खासतौर पर दीपक, जया और फूल कुमारी के किरदार में लोगों ने एक्टर्स स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava), प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta) और नितांशी गोयल को भरपूर प्यार मिल रहा है. हाल में लापता लेडीज के दो कलाकारों को पैपराजी ने साथ में स्पॉट किया. स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा साथ में मूवी डेट पर निकले थे. ऐसे में दोनों की डेटिंग अफवाहें वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Khushi Kapoor-Vedang Raina: रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुईं खुशी कपूर, ब्लैक लुक किया ट्विन

साथ में कूल-कूल दिखे दोनों

लापता लेडीज की भारी सफलता के बीच, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव एक साथ मूवी डेट पर निकले थे. दोनों को मुंबई में बाहर  स्पॉट किया गया. प्रतिभा इस दौरान वन-शोल्डर लाइम येलो टॉप के साथ आइवरी पैंट और हाई हील्स पहनी थीं. वहीं  जामताड़ा एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव ब्राउन टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में डैशिंग लग रहे थे. दोनों साथ में काफी कूल दिख रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को आई फूल की याद

फैंस को दोनों के बीच की केमिस्ट्री पसंद आई. हालांकि, अधिकतर लोगों ने उनसे डेटिंग को लेकर सवाल पूछे. ये दूसरी बार है जब स्पर्श और प्रतिभा साथ नजर आए हैं. इससे पहले दोनों का एक कार डांस वीडियो वायरल हुआ था. 

वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स स्पर्श के साथ प्रतिभा को देख लापता लेडीज की एक्टर नितांशी गोयल को याद करने लगे. अधिकतर लोगों ने पूछा, “लेकिन हम दीपक और फूल देखना चाहते हैं.” जबकि दूसरे ने पूछा, “फूल कहा है दीपक.” 

फिल्म में प्रतिभा ने जया सिंह और पुष्पा रानी की भूमिका निभाई है जबकि स्पर्श फिल्म में दीपक कुमार बने थे. आमिर खान के प्रोडक्शन की इस फिल्म में अभय दुबे, छाया कदम और रवि किशन भी अहम रोल में थे. लापता लेडीज को पिछले साल 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था.

Source : News Nation Bureau

स्पर्श श्रीवास्तव लापता लेडीज Laapataa Ladies Pratibha Ranta Sparsh Shrivastava phool kumari प्रतिभा रांटा
Advertisment
Advertisment