Advertisment

Pradeep Sarkar Passed Away : निर्माता प्रदीप सरकार का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) का 68 की उम्र में निधन हो गया है.  24 मार्च को सुबह 3.30 बजे उनका निधन हुआ. सरकार ने परिणीता, लगा चुनरी में दाग, मर्दानी और हेलीकॉप्टर ईला का निर्देशन किया था.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
3 4 2 5

Pradeep Sarkar Passed Away( Photo Credit : Social Media)

Pradeep Sarkar Death : फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) का 68 की उम्र में निधन हो गया है.  24 मार्च को सुबह 3.30 बजे उनका निधन हुआ. सरकार ने परिणीता, लगा चुनरी में दाग, मर्दानी और हेलीकॉप्टर ईला का निर्देशन किया था. बॉलीवुड फिल्म मेकर हंसल मेहता ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर प्रदीप सरकार की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे. इस खबर को सुनकर उनके चाहने वाले सदमे में चले गए है. खबरों के अनुसार, उनके पोटेशियम का स्तर काफी गिर गया था. हालत बिगड़ने पर उन्हें सुबह तीन बजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. आज शाम 4 बजे सांताक्रूज के एक श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा. 

Advertisment

श्रद्धांजलि  पोस्ट -

Advertisment

यह भी पढ़ें : अनुपमा और अनुज के तलाक से नाराज हुए यूजर्स, बोले-26 साल का प्यार दो मिनट में ...

आपको बता दें कि अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने भी निर्देशक के निधन की पुष्टि की. उन्होंने खुलासा किया कि प्रदीप सरकार उनके पहले निर्देशक थे, उन्होंने पहली बार एक फुटवियर ब्रांड के विज्ञापन में साथ काम किया था, जब वह कॉलेज में थीं. नीतू सरकार और उनकी बहन मधु काफी करीब थीं. जैस ही उन्हें सरकार के निधन की सूचना मिली उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. 

Advertisment

प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) ने कई बहतरीन फिल्मों पर काम किया था. उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स में होती रही है, एक डायरेक्टर के अलावा वो एक बेहतरीन लेखक भी थे. फिल्मों में आने से पहले प्रदीप सरकार ने सालों ऐडवर्टाइजिंग की दुनिया में काम किया था, जिसमें उन्हें काफी सराहना भी मिली थी. दरअसल, प्रदीप सरकार ने एक फिल्म निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुआत ब्रांड विज्ञापनों से की थी. 2005 में 'परिणीता' के साथ फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में शुरुआत करने से पहले उन्होंने कई लोकप्रिय संगीत वीडियो का निर्देशन भी किया था.

Pradeep Sarkar parineeta Pradeep Sarkar movies Pradeep Sarkar Passed Away Pradeep Sarkar passes away pradeep sarkar Pradeep Sarkar Death
Advertisment
Advertisment