Advertisment

Insta Video : Katrina Kaif ने मांगी 'भीख', लेकिन नहीं रुके Vicky Kaushal

विक्की कौशल जहां एक तरफ फिल्मों में अक्सर इंटेंस किरदार निभाते नजर आते हैं. वहीं, असल जिंदगी में वो उतने ही मजाकिया और मस्तीखोर है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
katrina kaif vicky kaushal

Vicky Kaushal grooves to Kyaa Baat Haii 2.0( Photo Credit : Social Media)

विक्की कौशल जहां एक तरफ फिल्मों में अक्सर इंटेंस किरदार निभाते नजर आते हैं. वहीं, असल जिंदगी में वो उतने ही मजाकिया और मस्तीखोर है. जिसका पता सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी तस्वीरों और वीडियो से चलता है. एक ऐसा ही वीडियो उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. लेकिन आपको बता दें कि इस वीडियो को पोस्ट न करने के लिए कैटरीना ने उनसे रिक्वेस्ट की. फिर भी वो नहीं रुके और उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट किया. इस बारे में खुद विक्की ने बताया है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के लेटेस्ट सॉन्ग 'क्या बात है 2.0' की बीट्स मैच कर रहे हैं. म्यूजिक के साथ उनके स्टेप्स की सिंकिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है. ऐसे में ढेर सारे लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स की भी बारिश हो गई है. लेकिन अगर इस वीडियो के साथ विक्की द्वारा दिए गए कैप्शन पर ध्यान देंगे, तो पाएंगे कि इसे पोस्ट करने के लिए कैटरीना ने मना किया था. उन्होंने फिर भी ऐसा किया. साथ ही उन्हें उम्मीद है कि कैटरीना एक दिन कहेंगी, 'क्या बात है'. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, मेरी वाइफ मुझसे इस तरह के वीडियो न डालने के लिए रिक्वेस्ट करती है, लेकिन मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता. उम्मीद है कि एक दिन वह कहेगी..."क्या बात है!!!"

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने धुला 'टाइपकास्ट' होने का दाग! आंसूओं के बिना ऐसा रहा एक्सपीरियंस

Advertisment

वहीं, अब आपको बताते चलें कि दो दिन बाद ही यानी 09 दिसम्बर को दोनों की जिंदगी का वो खास दिन है, जब वे शादी के बंधन में बंधे थे. ऐसे में फैंस ये भी जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि वे दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह पर क्या करने वाले हैं. वे अपने इस खास दिन को किस तरह से सेलिब्रेट कर और भी ज्यादा खास बनाने वाले हैं. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. फिलहाल इसको लेकर कोई अपडेट नहीं आया है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी वीडियो
  • जबकि वाइफ कैटरीना ने किया था मना
  • लेकिन खुद को रोक नहीं पाए एक्टर
Govinda Naam Mera Vicky Kaushal Katrina Kaif Kyaa Baat Haii 2 Kiara advani
Advertisment
Advertisment