Advertisment

Govinda के AI हमशक्ल को देख भौचक्के रह जाएंगे, डांस VIDEO हो गया वायरल

Govinda Doppelganger: गोविंदा के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखकर उनके फैंस भी धोखा खा गए हैं. इस वीडियो में लड़के के डांस मूव्स किलर हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Govinda AI Looklike Dance Video

Govinda AI Looklike: बॉलीवुड के मोस्ट लविंग एक्टर गोविंदा की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. उन्हें फैंस आज भी बेहद प्यार करते हैं. एक्टर की मसाला फिल्में, धमाकेदार गाने और सबसे ज्यादा डीजे तोड़ डांस आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है. गोविंदा के डांस के लोग दीवाने रहते हैं. उनके जैसे स्टेप्स कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. हालांकि, आजकल गोविंदा फिल्मों से कोसों दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो की वजह से फैंस गोविंदा को याद कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो को देख गोविंदा का बेटा कहा तो कुछ हैरान रह गए. हालांकि, इस वीडियो की हकीकत कुछ और है. 

Advertisment

दरअसल, यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो में गोविंदा की शक्ल का लड़का नजर आ रहा है. ये गोविंदा के पॉपुलर गानों पर डांस कर रहा है. उसकी बॉडी और किलर लुक्स कमाल हैं. वीडियो को यंग गोविंदा के कैप्शन के साथ साझा किया गया है. लड़के की सॉलिड बॉडी देख फैंस कन्फ्यूज हो गए. 

दरअसल, ये एक AI वीडियो है जो फैन पेज ने गोविंदा की शक्ल का फीचर से बनाया गया है. इस वीडियो को AI तकनीक के जरिए क्रिएट किया गया है जो काफी शानदार है. गोविंदा खुद भी इस वीडियो को देखकर दंग रह जाएंगे. 

फैंस इस वीडियो को देख यूजर की तारीफ कर रहे हैं. अधिकतर लोगों को गोविंदा की जवानी के दिनों की याद आ गई. उनके डांस और किलर लुक्स पर लड़कियां मरती थीं. साथ में डांस ने जैसे तड़का लगा दिया है. वीडियो इन शॉर्ट वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

इसी फैन पेज पर गोविंदा के अलावा सलमान खान के भी AI वीडियो शेयर किए गए हैं जिन्हें देखकर फैंस सलमान खान की जवानी के दिनों को याद कर बैठे. फैंस ने भाईजान  की बॉडी और डांस पर खूब वाहवाही की. हालांकि, ये फेक वीडियो हैं जो किसी को भी कन्फ्यूज कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- National Film Awards: कांतारा के ऋषभ शेट्टी बने बेस्ट एक्टर, मनोज बाजपेयी और अरिजीत सिंह भी लिस्ट में शामिल

ये भी पढे़ं-  Shraddha Kapoor Stree 2: गुपचुप अपनी फिल्म देखकर थिएटर से निकलीं श्रद्धा कपूर, भीड़ ने घेरा और फिर....

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Actor Govinda Govinda duplicate bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood Actor Govinda Govinda doppelganger Govinda Bollywood News govinda dance video
Advertisment
Advertisment