Advertisment

Govinda: मुर्गे की बलि से शूटिंग पर तांत्रिकबाजी तक... अंधविश्वास ने कैसे बर्बाद कर दिया गोविंदा का करियर

Govinda Career Downfall: गोविंदा की एक्टिंग और कॉमेडी अंदाज के फैंस दीवाने हो गए थे. फिर एक समय आया जब एक्टर का करियर बर्बाद हो गया था. पहलाज निहलानी ने बताया था कि गोविंदा अंधविश्वासी हो गए थे.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
govinda a

Govinda Career Downfall

Advertisment

Govinda Career Downfall: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के फैंस के लिए दुखी करने वाली खबर सामने आई है. एक्टर को उनकी ही बंदूक से पैर में गोली लगने के बाद आज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनके पैर से गोली निकाली गई और अब एक्टर की हालत स्थिर है. एक्टर ने हॉस्पिटल से खुद अपने एक ऑडियो मैसेज फैंस के लिए जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वो ठीक है. बता दें, गोविंदा ने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. फैंस उनकी एक्टिंग और कॉमेडी अंदाज के दीवाने हो गए थे. फिर एक समय आया जब एक्टर का करियर बर्बाद हो गया था.  पहलाज निहलानी ने बताया था कि गोविंदा अंधविश्वासी हो गए थे. 

Advertisment

गोविंदा बोलते थे झूठ... करियर हुआ बर्बाद

हीरो नंबर, राजा बाबू, स्वर्ग, कुली नंबर 1 जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर गोविंदा ने 90 के दशक में इंडस्ट्री में खूब राज किया. लेकिन फिर धिरे-धिरे उनका करियर बर्बाद हो गया. एक पुराने इंटरव्यू में पहलाज निहलानी ने कहा था- 'हमारे बीच एक खास कनेक्शन था, लेकिन उन्होंने दर्जनों बी-सी ग्रेड मूवीज साइन की और वो एक साथ 5-6 फिल्मों में काम करते थे. वो झूठ बोलते थे, सेट पर लेट आते थे और कहते थे कि वो पैसों के लिए ये सब कर रहे हैं. वो प्रोफेशन के खिलाफ चीजे करते थे.' उनका करियर धीरे-धीरे खत्म होने लगा था. 

ये भी पढ़ें- Govinda को लगी गोली, आनन-फानन में अस्पताल में कराए गए भर्ती

Advertisment

अंधविश्वासी हो गए थे गोविंदा

पहलाज निहलानी ने बताया था कि गोविंदा किसी पर भी आसानी से भरोसा कर लेते थे और धीरे-धीरे अंधविश्वासी हो गए थे. वो कुछ भी प्रिडिक्ट करने लगे थे, कभी कहते थे कि सेट पर झूमर गिरने वाला है तो कभी कादर खान डूबने वाले हैं. वो अंधविश्वास के आधार पर ही लोगों के साथ काम करते, वह हर एक चीज के लिए अंधविश्वासी हो गए थे. इसी वजह से गोविंदा का करियर धीरे-धीरे बर्बाद होने लगा था. बताया जाता है कि उन्होंने अपने सेट से पेन बैन कर दी थी. किसी भी फिल्म के शुरू होने से पहले वो सेट में तानत्रिक को बुलाते थे. एक्टर मुर्गे की बलि भी देते थे. बता दें,  गोविंदा ने बॉलीवुड में कॉमेडी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एक्टर को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म  'रंगीला राजा' में  देखा गया था. वहीं उन्हें टीवी रियलिटी शोज में भी देखा गया है. फिलहाल, वो फिल्मों से दूर हैं और राजनीति में फोकस कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- गोली लगने के बाद अस्पताल से गोविंदा का Audio मैसेज वायरल, लड़खड़ाती आवाज में बताया कैसा है हाल?

Govinda Actor Govinda
Advertisment
Advertisment