Advertisment

Govinda Health Update: गोविंदा ICU से नॉर्मल वार्ड में हुए शिफ्ट, बेटी ने बताया कैसा है पापा का हाल ?

गोविंदा को 1 अक्टूबर को सुबह 4.45 बजे रिवॉल्वर को साफ करने के बाद गोली चल जाने की वजह से घायल हो गए थे. एक्टर के पैर में गोली लगी थी. अभिनेता ने अपनी पत्नी और मैनेजर को फोन किया जिसके बाद मैनेजर उनके घर पहुंचे और गोविंदा को अस्पताल में भर्ती करवाया था.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Govinda Health Update
Advertisment

Govinda Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. पैर में गोली लगने की वजह से एक्टर का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. 1 अक्टूबर को सुबह 4 बजे अपनी रिवॉल्वर साफ करते समय गोविंदा को गोली लग गई थी. इस दुर्घटना में एक्टर बुरी तरह घायल हो गए. अब एक्टर की बेटी टीना आहूजा ने उनका हेल्थ अपडेट साझा किया है. टीना ने मीडिया से बातचीत में बताया कि गोविंदा को ICU से निकालकर नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. अब वो खतरे से बाहर हैं.

Advertisment

टीना ने बताया अब कैसी है पापा की हालत
गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने क्रिटिकेयर अस्पताल के बाहर मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने सारी अटकलों और फैंस की चिंता को देखते हुए एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया. टीना ने बताया, "पापा की हालत में सुधार है और उन्हें आईसीयू से सामान्य वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है. वो धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं. आप सभी उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें, कृप्या उनके लिए दुआएं करते रहें. पापा जल्दी ठीक होकर घर लौटेंगे."

 

Govinda Actor Govinda Govinda Birthday Sunita Ahuja tina ahuja गोविंदा Govinda wife Sunita Ahuja Govinda Health Update गोविंदा की हालत अब कैसी है
Advertisment
Advertisment