Advertisment

Govinda: व्हीलचेयर पर गोविंदा, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज; एक्टर की पहली झलक आई सामने

Govinda Health Update: गोविंदा को हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया गया है. एक्टर बाहर आते ही सबसे पहले मीडिया से मिले. इस दौरान गोविंदा व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Govinda (4)

Govinda Health Update

Advertisment

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में हाल ही में अपनी ही लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली लग गई थी, जिसके बाद एक्टर घायल हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  पिछले 3 दिन से गोविंदा अस्पताल में जहां, उनके पैर से गोली निकाली गई और 8 से 10 टांके लगे. अब एक्टर को हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिया गया है. एक्टर बाहर आते ही सबसे पहले मीडिया से मिले. इस दौरान गोविंदा व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए.

Advertisment

गोविंदा ने फैंस का किया शुक्रिया

हॉस्पिटल से डिचार्ज होने के बाद गोविंदा बाहर आए. इस दौरान उनके साथ पत्नी सुनीता भी. एक्ट्रेस व्हीलचेयर पर बैठे थे और उनके पैर पर प्लास्टर लगा था. इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मुस्कान लिए सभी फैंस का अभिवादन किया और हाथ जोड़कर शुक्रिया आद किया. एक्टर के बाहर आने से पहले उनकी पत्नी ने एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने बताया कि एक्टर को डॉक्टर ने 6 हफ्ते बैठ रेस्ट बोला है और साथ ही डाइट फॉलो करने को कहा है. उन्होंने कहा- 'अभी आराम करना है. इतने साल नाचे गाएं हैं तो अभी बस उन्हें आराम करना है. अच्छी डाइट रखने को कहा है, एक्सरसाइज नहीं करनी है.'

Advertisment

गोविंदा को कैसे लगी थी गोली

बता दें, गोविंदा 1 अक्टूबर की सुबह जब कोलकाता जाने के लिए निकल रहे थे तो वह अपनी रिवाल्वर साफ कर रहे थे. लेकिन लॉक खुला रह गया था जिस वजह से गोली उनके पैर में लगी. फिर उन्हें अंधेरी के criti केअर अस्पताल भर्ती कराया गया. हादसे के कुछ घंटो बाद गोविंदा ने हॉस्पिटल से अपना एक ओडियो मैसेज भी जारी किया था और फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया था. बता दें, गोविंदा ने बॉलीवुड में कॉमेडी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एक्टर को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म 'रंगीला राजा' में देखा गया था. वहीं उन्हें टीवी रियलिटी शोज में भी देखा गया है. फिलहाल, वो फिल्मों से दूर हैं और राजनीति में फोकस कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Viral Video: बहन करीना के गाने पर डांस कर रहा था कंटेस्टेंट, करिश्मा को लगी मिर्ची; शो छोड़कर निकली?

Govinda Actor Govinda Govinda Health Update Govinda Bullet Injury
Advertisment
Advertisment