Advertisment

Govinda के घर नौकरानी बनकर रही मंत्री की बेटी, सच्चाई खुलने पर पहुंचा गाड़ियों का काफिला

गोविंदा अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर रहे हैं. उनकी फैन-फॉलोइंग इतनी ज्यादा थी कि लड़कियां कॉलेज छोड़कर शूटिंग सेट पर भीड़ जमा कर लेती थीं. एक फैन ने तो गोविंदा के लिए सारी हदें पार कर दी थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Govinda fan girl pretend maid

Govinda fan girl: फिल्म स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगरी के लाखों उदाहरण हैं. अपने-अपने जमाने में राजेश खन्ना, धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन के लिए लड़कियां दीवानी रही हैं. अपने पसंदीदा एक्टर को देखने फैंस दूर-दूर से मुंबई जाते हैं. इन्ही में एक सुपरस्टार गोविंदा भी हैं. गोविंदा ने 70 से 80 के दशक में शानदार फिल्में दी हैं. वो एक्टिंग, डांस और एक्सप्रेशेन किंग माने जाते हैं. गोविंदा ने न सिर्फ हंसाया-रुलाया बल्कि हर शख्स को थिरकने के लिए मजबूर किया है. गोविंदा के भी लाखों फैंस हैं जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं. ऐसे ही उनकी एक फैन का चौंकाने वाला किस्सा सामने आया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Shakira के साथ लाइव शो में मर्दों ने कर दी ऐसी नीच हरकत, स्टेज छोड़कर भागी सिंगर

नौकरानी बनकर गोविंदा के घर में रहती थी लड़की

गोविंदा के स्टारडम से जुड़ी एक कहानी उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने साझा की है. एक्टर के लिए उनकी एक फैन बुरी तरह दीवानी हो गई थी. वह अपना घर-वार सब छोड़कर मुंबई आ गई थी.  एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान सुनीता ने बताया कि एक फैन थीं जो नौकरानी बनकर उनके घर आ गई थी. वह उनके घर झाड़ू-पोछा सब करती थी. सुनीता ने बताया वह यंग लड़की थी जो नौकरानी होने का दिखावा कर रही थी. गोविंदा की एक झलक के लिए वह वह उनके साथ उनके घर में करीब 20-22 दिन तक रही थी.

गोविंदा की पत्नी को हुआ शक़

सुनीता ने खुलासा किया कि वह नौकरानी देर तक जागती थीं और गोविंदा के घर लौटने का इंतजार करती थी. मुझे बहुत सारी छोटी छोटी बातों पर शक हुआ. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 10 साल की उम्र में परफ्यूम बेचता ये बॉलीवुड स्टार...आज है 1 अरब का मालिक...संभालता है करोड़ों का बिजनेस

मंत्री की बेटी निकली नकली नौकरानी

सुनीता ने आगे बताया कि, वह लड़की नौकरानी होने का ढोंग कर रही थीं लेकिन वह एक अमीर घराने से थी. वो एक मंत्री की बेटी थी जो गोविंदा की बड़ी फैन थी. एक दिन सुनीता को शक हुआ तो उन्होंने अपनी सासु मां से कहा कि इसे बर्तन धोना और साफ-सफाई तक नहीं आती है. दिखने में भी अच्छे खासे परिवार से लगती है. 

गाड़ियों का काफिला लेने पहुंचा

सुनीता ने आगे कहा, लड़की की सच्चाई पता चलने के बाद वह रोने लगी. उसने बताया कि वह गोविंदा की फैन हैं. इसलिए उनके घर हाउस हेल्प बनकर रह रही है. हमने उसके परिवार से संपर्क किया तो गाड़ियों का पूरा काफला उसको लेने के लिए आया था. हम तो हैरान रह गए. 

गोविंदा Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Actor Govinda Sunita Ahuja bollywood news hindi family of govinda Bollywood news and gossip Govinda बॉलीवुड न्यूज govinda and sunita Bollywood News
Advertisment
Advertisment