Advertisment

सलमान खान ने सालों पहले गोविंदा से हाथ जोड़कर की थी इस फिल्म की रिक्वेस्ट! एक्टर ने अब किया खुलासा

सालों पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, लेकिन क्या आप जानते हैं, हाल ही में गोविंदा ने खुलासा किया कि यह फिल्म पहले गोविंदा को ऑफर की गई थी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Govinda salman

सलमान खान ने गोविंदा से हाथ जोड़कर की थी इस फिल्म के लिए रिक्वेस्ट! एक्टर ने अब किया खुलासा

Advertisment

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' 1997 में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. फिल्म में सलमान ने डबल रोल किया था, जो ऑडियंस को बेहद पसंद आया. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे. दरअसल, फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा थे.

गोविंदा का खुलासा

हाल ही में गोविंदा ने एक इंटरव्यू में 'जुड़वा' को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस फिल्म का ऑफर पहले उनके पास था. गोविंदा ने कहा, "उस दौरान मैंने 'जुड़वा' की शूटिंग भी शुरू कर दी थी. कुछ दिनों बाद एक रात सलमान खान का फोन आया, जिसमें उन्होंने मुझसे कहा कि ये फिल्म मुझे दे दीजिए."

सलमान की रिक्वेस्ट

गोविंदा ने कहा कि सलमान ने उन्हें फोन पर कहा, "अरे चीची भैया, आप एक साथ कितनी हिट फिल्में दोगे?" सलमान ने रिक्वेस्ट किया कि गोविंदा फिल्म 'जुड़वा' की शूटिंग बंद कर दें और फिल्म उन्हें दे दें. इसके बाद, सलमान ने न केवल फिल्म बल्कि डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला और प्रोड्यूसर को भी ले लिया, और इस तरह से 'जुड़वा' सलमान खान के साथ बनी.

फिल्म की सक्सेज

गोविंदा ने खुलासा किया कि इस समय रिश्तों के कारण सलमान की विनती मान ली गई. फिल्म 'जुड़वा' ने सुपरहिट साबित होकर ऑडियंस का दिल जीत लिया. इसमें सलमान खान पहली बार डबल रोल में नजर आए, और करिश्मा कपूर और रंभा ने भी इम्पॉटेंट रोल निभाईं.

गोविंदा की मौजूदा हालत

आजकल गोविंदा बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर रियलिटी शोज में बतौर गेस्ट नजर आते हैं. उनके फैंस को हमेशा उनकी एक्टिंग और फिल्मों की यादें रहती हैं, और 'जुड़वा' जैसी सफल फिल्मों की कहानियां भी चर्चा में रहती हैं.

Actor Govinda Govinda film judwa film judwa family of govinda Bollywood Actor Govinda Salman Khan
Advertisment
Advertisment