Advertisment

गोविंदा से हॉस्पिटल में मिलकर आए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- गोली चली या चलाई गई...

'अंखियों से गोली' मारने वाले गोविंदा को 1 अक्टूबर को मुंबई में उनके आवास पर गोली लगने की खबर सामने आई थी. आनन-फानन में एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shatrughan sinha on Govinda
Advertisment

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. एक्टर एक मिसफायर घटना की वजह से घायल हो गए थे. गोविंदा को 1 अक्टूबर को सुबह 4 बजे मुंबई आवास पर अपनी ही रिवॉल्वर से गोली लग गई थी. गोली उन्हें पैर में लगी जिसे निकाल दिया गया है. एक्टर के साथ हुई इस दुख दुर्घटना के बाद फिल्म स्टार्स उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं. दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को गोविंदा से मुलाकात की. एक्टर गोविंदा से हॉस्पिटल में मिलकर लौटे तो उन्होंने उनका हेल्थ अपडेट भी साझा किया.

Advertisment

ये भी पढे़ं- शक्तिमान वाले मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह पर कर दिया ऐसा कमेंट, बोले- वो एक नंबर का...

दुर्घटना में कोई शक-शुबहा नहीं
गोविंदा के घायल होने की खबर फैल जाने के बाद बॉलीवुड से कई स्टार्स उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे. इनमें फिल्म निर्देशक डेविड धवन, अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा शामिल थे. इन्होंने मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में घायल अभिनेता गोविंदा से मुलाकात की. हीरो नंबर वन से मिलने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने सारी अफवाहों पर रोक लगा दी. उन्होंने मीडिया से बात की और कहा, "कोई अगर-मगर नहीं है कि गोली चली या चलाई गई. वह स्थिर हैं, उनकी हालत अच्छी है...यह एक दुर्घटना थी. दुर्घटनाओं में कोई शक-शुबहा नहीं होता...अच्छी बात है सही समय पर उन्हें इलाज मिल गया."

गोविंदा के साथ है उनका परिवार
गोविंदा अपने घर में गलती से रिवॉल्वर से गोली चलने के कारण घायल हो गए थे. उन्हें मुंबई के क्रिटकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभिनेता की बेटी टीना आहूजा मंगलवार को अपने पिता का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचीं. गोविंदा के भतीजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने भी उनसे मुलाकात की है. 

Advertisment

महाराष्ट्र CM ने दिए इलाज के निर्देश
इससे पहले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नेगोविंदा से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. मुख्यमंत्री कार्यालय ने अस्पताल के अधिकारियों को निर्देश दिया कि गोविंदा को उनके ठीक होने के दौरान सर्वोत्तम संभव देखभाल मिले.

कैसे अपने ही घर में घायल हो गए गोविंदा
गोविंदा कैसे घायल हुए मुंबई पुलिस के अनुसार, यह घटना सुबह करीब 4.45 बजे हुई, जब गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर गलती से चल गई, जब वह उसे अलमारी में वापस रख रहे थे. गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया, "वह कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को वापस अलमारी में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से फिसल गई और गोली चल गई, जो उनके पैर में लगी. डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत स्थिर है. वह अभी भी अस्पताल में हैं."

मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने कहा कि "उनकी हालत बेहतर है. उन्हें दो से तीन दिन अस्पताल में रहना होगा. गोली निकाल दी गई है और उन्हें राहत महसूस हो रही है. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

Advertisment

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने झेला दर्दनाक एक्सीडेंट...चेहरे से निकाले गए कांच के टुकड़े, फिर भी अजय देवगन ने बनाया अपनी हीरोइन

Shatrughan Sinha Govinda Actor Govinda Shatrughan Sinha News Govinda Health Update
Advertisment
Advertisment