Advertisment

होने वाली पत्नी को स्कर्ट पहनने पर जज कर बैठे ये एक्टर, कहा अपना लहजा ठीक करो

एक्टर गोविंदा और सुनिता इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. गोविंदा की पत्नी सुनिता की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है. वो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
गोविंदा और सुनिता (Social Media)

गोविंदा और सुनिता (Social Media)

Advertisment

एक्टर गोविंदा और सुनिता इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. गोविंदा की पत्नी सुनिता की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है. वो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. वहीं गोविंदा अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार डांस से जाने जाते है. कपल अक्सर अपनी मजेदार कमेस्ट्री से लोगों का दिल जीत लेते हैं. सुनिता और गोविंदा ने बहुत ही यंग एज में ही शादी कर ली थी. सालों पहले गोविंदा ने सीमा ग्रेवाल के शो में शादी को लेकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर काफी कुछ बताया था. 

Advertisment

गोविंदा को ची ची बुलाती थी 

एक बार सिमी ग्रोवाल के शो में गोविंदा ने बताया था कि वो और उनकी पत्नी बहुत अलग थे. गोविंदा बिल्कुल देसी थे और सुनिता बिल्कुल हाई-फाई. गोविंदा ने कहा था- बड़ी तेज लगती थी मुझे, हाथ में कुत्ता, स्कर्ट पहने, च्यूइंग गम खाते...सीधे बात नहीं करती, च्यूइंग गम खाकर बात करती है. बड़े स्टाइल में बुलाती थी मुझे ची ची. मैं कहता था कि तुम ऐसे कुत्ते को बुलाती हो थोड़ा लहजा सीखो और थोड़ी जिंदगी भी ठीक करो अपनी.

इंडस्ट्री की लड़की कपड़े पहने लेकिन पत्नी नहीं 

Advertisment

टाइम आउट विद अंकित पॉडकास्ट में गोविंदा की पत्नी सुनिता बताया था कि मैं मिनी स्कर्ट पहनती थी. मैं मिनी स्कर्ट से साड़ी पर आ गई. मैं शॉर्ट स्कर्ट पहनती थी इसीलिए गोविंदा को पसंद नहीं था. बोलते थे कि क्या कुत्ता लेकर आती है. इतने छोटे कपड़े पहनती है. तो मैंने कहा था यार मैं ब्रांदा से हूं तो विरार से है. तो गोविंदा ने कहा था कि नहीं यार ऐसे नहीं जमने वाला है मेरा. तो मैंने कहा फिल्म इंडस्ट्री में आकर लड़की छोटे कपड़े पहनती है तो चलेगा, पत्नी ने पहना तो नहीं चलेगा? तो वो बोलते थे कि मेरी मां को नहीं जमेगा, तो मैंने कहा ठीक साड़ी पहन लेते हैं क्या फर्क पड़ता है. सुनिता ने बताया कि जब वो 18 साल की थी तब उनकी शादी हो गई थी और 19 साल की उम्र में उन्होंने बेटी को जन्म दे दिया था.

अच्छे-बुरे दिनों में साथ थी

गोविंदा और अपने रिश्ते पर बात करते हुए सुनीता ने कहा, "अगर अपनी मां के अलावा वो किसी से प्यार करते हैं तो वो मैं हूं. मैं उनके साथ तब से हूं जब वो मेगास्टार नहीं हुआ करते थे. मैं उनके अच्छे-बुरे दिनों में साथ थी." उन्होंने कहा कि कोई तो कारण होगा कि हम 40 साल से साथ हैं, वरना आजकल आप कहां ऐसे रिश्तों के बारे में सुनते हैं जो इतना लंबे चलते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें - तुम्बाड की जिस `हॉरर दादी` को देख हराम हो गई लोगों की रातों की नींद, देखिए उनका मेकिंग Video

Actor Govinda Bollywood Actor Govinda govinda wife sunita Govinda wife Sunita Ahuja Govinda govinda wife
Advertisment
Advertisment