Advertisment

Govinda को लगी गोली...कहां हैं जिगरी दोस्त सलमान खान? क्या भाईजान ने पूछा Hero No. 1 का हाल

Govinda Missfire: गोविंदा को गाली लगने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज 1 अक्टूबर को सुबह 4 बजे कोलकाता जाते समय गोविंदा अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे जिस समय मिसफायर की वजह से उनके पैर में गोली लग गई.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
govinda salman khan
Advertisment

Govinda Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर गोविंदा को गोली लगने की खबरें सामने आई हैं. एक्टर फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. उनके मैनेजर ने इस दुखद घटना के बारे में जानकारी दी है. गोविंदा को पैर में गोली लगी है. ये एक एक्सीडेंट था जब वह कोलकाता जाते समय अपनी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे और मिसफायर की वजह से उनके पैर में गोली लग गई. एक्टर को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गोविंदा का परिवार उनके साथ है लेकिन उनके जिगरी दोस्त सलमान खान के अस्पताल पहुंचने की कोई खबर नहीं है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Govinda: मुर्गे की बलि से शूटिंग पर तांत्रिकबाजी तक... अंधविश्वास ने कैसे बर्बाद कर दिया गोविंदा का करियर

घर पर ही गोविंदा के साथ बड़ा हादसा
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज मंगलवार, 1 अक्टूबर को गोविंदा सुबह 4 बजे कोलकाता के लिए निकल रहे थे. उन्होंने साथ में रिवॉल्वर कैरी करने के लिए निकाली और इसे साफ करने लगे. इस दौरान मिसफायर हो गया और एक्टर को पैर में गोली लग गई. एक्टर को जल्द ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि, कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अस्पताल पहुंच गई हैं. सोशल मीडिया पर सबकी नजरें सलमान खान पर टिकी हुईं. क्या सलमान खान अपने जिगरी दोस्त गोविंदा से मिलने अस्पताल जाएंगे या नहीं? 

कहां हैं सलमान खान?
हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान यारो के यार माने जाते हैं. वह हर कलाकार की आगे बढ़कर मदद करते हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के समय सलमान सबसे पहले किंग खान के घर पहुंचे थे. ऐसे में गोविंदा को गोली लगने के बाद फैंस सलमान खान के अस्पताल पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं.  

Advertisment

जिगरी दोस्त रहे हैं गोविंदा-सलमान
एक जमाने में गोविंदा और सलमान खान जिगरी दोस्त रहे हैं. दोनों की गहरी दोस्ती थी. गोविंदा और सलमान ने साथ में कई फिल्में की हैं जिनमें उनकी केमिस्ट्री और ब्रोमांस को फैंस ने काफी पसंद किया था. हर जगह गोविंदा और सलमान साथ नजर आते थे. दोनों एक-दूसरे के दुख-सुख के साथी थे. हालांकि, कुछ समय बाद इस दोस्ती में दरार आने की खबरें सामने आई थीं. 

ये भी पढ़ें-  Govinda Health Update: अस्पताल में तड़प रहे हैं गोविंदा, लड़खड़ाती आवाज में बताया अब कैसे हैं? 

सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान कहे जाते हैं. वह हर किसी को मुसीबत में मदद करने के लिए फेमस हैं. ऐसे में गोविंदा के घर आई इस मुसीबत में भाईजान का नजर न आना इन दो दोस्तों के बीच कड़वाहट को बयां करता है. गोविंदा और सलमान खान की फिल्म पार्टनर दर्शकों की फेवरेट फिल्म रही है. हालांकि, अब दोनों एक-दूसरे के उतने करीब नहीं हैं. 

Govinda Bollywood Actor Govinda गोविंदा Actor Govinda govinda news सलमान खान Govinda Health Update Govinda salman khan Govinda missfire
Advertisment
Advertisment