Advertisment

गोलीकांड के बाद अब बढ़ेगी गोविंदी की मुसीबत, मुंबई पुलिस लेगी एक्शन

गोलीकांड में एक्टर गोविंदा की अब मुसीबत काफी ज्यादा बढ़ने वाली है. दूल्हे राजा और आंखें जैसी सुपरहिट फिल्म करने वाले एक्टर गोविंदा मंगलवार को गोलिकांड के शिकार हो गए थे.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
_गोविंदा

गोविंदा

Advertisment

गोलीकांड में एक्टर गोविंदा की अब मुसीबत काफी ज्यादा बढ़ने वाली है. दूल्हे राजा और आंखें जैसी सुपरहिट फिल्म करने वाले एक्टर गोविंदा मंगलवार को गोलिकांड के शिकार हो गए थे. जिसमें गलती से उनके पैर में लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली लग गई. फिलहाल गोविंदा अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनको डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. वहीं अब खबर आ रही है कि इस केस में गोविंदा की मुसीबत बढ़ सकती है क्योंकि मुंबई पुलिस गोविंदा के बयान से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है और वह पूरे मामले को बारीकी से जांच कर रही है. 

Advertisment

मुंबई पुलिस नहीं बयान से संतुष्ट 

1 अक्टूबर सुबह ये खबर सामने आई थी कि गलती से रिवॉल्वर की गोली चलने से गोविंदा घायल हो गए हैं और बुलेट उनके पैर में जा लगी है. जिसके बाद मुंबई के क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में गोविंदा का इलाज किया गया और गोली को निकाला गया. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में गोविंदा की तरफ से मुंबई पुलिस को जो बयान दर्ज कराया गया है, उससे प्रशासन संतुष्ट नहीं हैं और वे केस की पूरी जांच पड़ताल करना चाहते हैं.

गोलीकांड में बढ़ेगी मुसीबत

Advertisment

मुंबई पुलिस के ऑफिसर ने हॉस्पिटल में जाकर एक्टर से मामले की पूछताछ की है. लेकिन शायद वो काफी नहीं लग रही है. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि इस मामले में पुलिस गोविंदा के ठीक होने के बाद उन्हें समन भेज कर दोबारा से पूछताछ की जा सकती है.इस तरह फिलहाल तो ऐसा लग रहा है कि गोलीकांड में गोविंदा की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. हालांकि, अभी ये तय नहीं किया जा सकता है कि ये एक हादसा था या फिर साजिश.

इस दिन होंगे गोविंदा डिस्चार्ज 


फिलहाल गोविंदा हॉस्पिटल में एडमिट हैं. उनके हेल्थ अपडेट के आधार पर एक्टर खतरे से बाहर हैं और 4 अक्टूबर यानी परसो उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें - धक-धक गर्ल होती इस क्रिकेटर की वाइफ, अगर हुआ ना होता ये हादसा

ये भी पढ़ें - अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी 33 साल बाद आ रही मचाने गदर, 'वेट्टैयन' के ट्रेलर में दिखा दोनों का धांसू अंदाज

Govinda Bollywood Actor Govinda Actor Govinda Govinda Career Govinda Bullet Injury
Advertisment
Advertisment