Advertisment

Govinda blessed: गोविंदा पर हुई खाटू श्याम की कृपा, गोली लगी तब दर्शन कर रही थीं पत्नी सुनीता

Govinda blessed by Khatu Shyam: लाइसेंसी रिवॉल्वर गोली चलने की घटना के समय गोविंदा की पत्नी सुनीता जयपुर में थीं, जहां वे खाटू श्याम बाबा के दर्शन के लिए गई थीं. सुनीता का राजस्थान में मौजूद होना इस कहानी का एक दिलचस्प मोड़ है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Govinda Khattu Shyam
Advertisment

Govinda blessed by Khatu Shyam: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा इन दिनों एक गंभीर घटना के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्हें अपने घर पर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का सामना करना पड़ा, जब उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर अचानक चल गई और गोली उनके पैर में लग गई. यह एक पल के लिए सब कुछ बदलने वाला था, और उनके परिवार के लिए यह चिंता का विषय बना.

Advertisment

गोविंदा पर खाटू श्याम की कृपा 

इस घटना के समय गोविंदा की पत्नी सुनीता जयपुर में थीं, जहां वे खाटू श्याम बाबा के दर्शन के लिए गई थीं. सुनीता का राजस्थान में मौजूद होना इस कहानी का एक दिलचस्प मोड़ है. जब से यह खबर फैली, लोगों का मानना है कि गोविंदा पर खाटू श्याम की कृपा है, जिसने उन्हें इस गंभीर स्थिति से बचाने के लिए उनकी पत्नी को वहां भेजा.

पत्नी सुनीता जयपुर में दर्शन कीं

Advertisment

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई से बात करते हुए बताया कि गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और उसी समय उनकी रिवॉल्वर हाथ से फिसल गई. गोली लगने के बाद डॉक्टर ने तुरंत उनकी चिकित्सा की और अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है. यह सुनकर फैंस और उनके करीबी लोगों ने राहत की सांस ली.

खाटू श्याम बाबा की कृपा

गोविंदा का जीवन हमेशा से उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. वे न केवल एक सफल अभिनेता हैं, बल्कि एक परिवार के मुखिया भी हैं. उनके लिए यह एक कठिन परीक्षा थी, लेकिन इस दौरान खाटू श्याम बाबा की कृपा उनके साथ रही, जिसने उन्हें इस संकट से उबरने की शक्ति दी.

Advertisment

 

Govinda Bollywood Actor Govinda Actor Govinda biggest controversy of govinda govinda blockbuster films stories of govinda family of govinda Govinda Bullet Injury Govinda blessed by Khatu Shyam
Advertisment
Advertisment