Advertisment

शराब के लिए इस सुपरस्टार की पत्नी ने बदला धर्म, नाम सुन रह जाएंगे हक्का-बक्का

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर विवादों में आ जाती हैं. उन्होंने हाल में खुलासा किया कि उन्होंने स्कूल में हिंदू धर्म छोड़ ईसाई धर्म अपना लिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Govinda wife Sunita Ahuja

आपने धर्म परिवर्तन के बहुत से मामले सुने होंगे. फिल्म इंडस्ट्री में भी लोग मानसिक शांति, सक्सेस और शादी के लिए धर्म बदल लेते हैं. ऐसी ही एक सुपरस्टार की पत्नी ने अजब-गजब खुलासा करके सनसनी मचा दी है. इनका कहना है कि उन्होंने सिर्फ शराब पीने के लिए हिंदू धर्म छोड़ दिया था. एक्टर की पत्नी के इस बयान पर बवाल मच गया है. हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- जया-अमिताभ बच्चन की शादी में इस शख्स ने किया था बखेड़ा, क्या थी वजह?

गोविंदा की पत्नी के बयान पर मचा बवाल

हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हैं. उनका बयान मीडिया में काफी चर्चा में हैं. सुनीता की इस बात ने सबके कान खड़े कर दिए हैं. एक्चर की पत्नी हमेशा मीडिया से बेबाक और स्पष्ट बात कहने के लिए जानी जाती हैं. एक पॉडकास्ट में उन्होंने अपने बचपन की एक मजेदार घटना साझा की थी. उन्होंने बताया कि शराब पीने के लिए उन्होंने अपने माता-पिता को बताए बिना चुपके से ईसाई धर्म अपना लिया था.

ये भी पढ़ें- शाहरुख मेरी मदद करो-बेटे को काम दो...बेरोजगार एक्ट्रेस का छलका दर्द, बहुत कुछ कह दिया

Advertisment

शराब पीने धर्म बदल लिया

अपने बचपन के बारे में बात करते हुए सुनीता ने कहा, "मैं बांद्रा में पैदा हुई थी. मेरा बपतिस्मा हुआ है. मैं एक ईसाई स्कूल में थी और मेरे सभी दोस्त ईसाई थे. बचपन में मैंने सुना था कि यीशु का खून शराब है. और मैंने खुद से सोचा, 'शराब का मतलब शराब है. मैं हमेशा बहुत चालाक थी. शराब पीने में कोई बुराई नहीं है, है न? बस थोड़ी शराब पीने के लिए, मैंने खुद को बपतिस्मा करवा लिया. मैं ईसाई धर्म का पालन करती हूं, मैं हर शनिवार को चर्च जाती हूं."

ये भी पढ़ें- खतरे में सलमान खान का परिवार, पिता सलीम खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्ननोई के नाम से फिर मिली धमकी

जब सुनीता आहूजा से पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता उनके फैसले से नाराज़ थे, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में कभी पता नहीं चला. उन्होंने अपेन माता-पिता को बताए बगैर ही धर्म परिवर्तन करवा लिया था. वह ईसाई धर्म को ही फॉलो करती हैं.

गोविंदा का पूरा परिवार

सुनीता और गोविंदा की शादी 11 मार्च 1987 को हुई थी. वह रिश्ते में गोविंदा के चाचा आनंद सिंह की साली लगती हैं. आनंद निर्देशक ऋषिकेश मुखर्जी के सहायक थे. गोविंदा और सुनीता के बच्चे - बेटी टीना आहूजा और बेटा यशवर्धन हैं. फिल्म इंडस्ट्री में गोविंदा के छह भतीजे और दो भतीजिया हैं लेकिन इनमें सिर्फ तीन ही पॉपुलर हैं. खासतौर पर कृष्णा अभिषेक, रागिनी खन्ना और आरती सिंह ने टीवी इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. 

Sunita Ahuja गोविंदा Actor Govinda bollywood news hindi Bollywood news and gossip Govinda wife Sunita Ahuja govinda wife sunita सुनीता आहूजा Govinda govinda wife govinda and sunita Bollywood News
Advertisment
Advertisment