Advertisment

गोविंदा पैर में गोली लगने के बाद नहीं कर पाएंगे डांस! पत्नी सुनिता आहूजा ने एक्टर को लेकर कही ये बात

Sunita Ahuja on Govinda's Health: बीते दिन सुबह-सुबह गोविंदा के पैर में गलती से गोली लग गई थी. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसी बीच अब हाल ही में उनके हेल्थ पर उकी पत्नी ने बात की है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (15)A

सुनिता ने दिया गोविंदा का हेल्थ अपडेट

Advertisment

Sunita Ahuja on Govinda's Health: बॉलीवुड एक्टर और शिव सेना लिडर गोविंदा को बीते दिन सुबह-सुबह पैर में गोली लग गई थी. ये घटना कल सुबह करीब 4.45 बजे  की है, जब एक्टर कही जाने के लिए निकल रहे थे तो उस दौरान जब वह बंदूक साफ कर रहे थे तो गलती से मिसफायर हो गया था. गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून बहने लगा था, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

Advertisment

सुनिता ने दिया गोविंदा का हेल्थ अपडेट

फिलहाल डॉक्टर्स ने गोविंदा के पैर से गोली निकाल दिया है और अब अभिनेता खतरें से बाहर हैं. इसी बीच गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने भी मीडिया से बात करते हुए अभिनेता के हालात के बारे में पहला बयान दिया है. सुनिता ने गोविंदा के बारे में बात करते हुए कहा कि 'सर एकदम ठीक हैं. जल्द ही उन्हें नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा.'

ये भी पढ़ें- Thalapathy 69: थलापति विजय की आखिरी फिल्म में इस एक्ट्रेस को मिला लीड रोल, लॉर्ड बॉबी भी आएंगे नजर

Advertisment

सुनिता ने गोविंदा के डांस को लेकर कही ये बात

इसके बाद सुनिता कहती हैं कि लोग गोविंदा के अच्छे स्वास्थ्य के लिए जगह-जगह मंदिरों में और दरगाह में प्रार्थना कर रहे हैं. लोगों को पैनिक होने की जरुरत नहीं है. कल या उसके अगले दिन उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा.' इसके आगे सुनीता ने गोविंदा के फैन्स से कहा कि आप लोग परेशान न हों कुछ महीनों बाद आपके गोविंदा सर फिर से डांस-वांस सब करने लगेंगे.' अब सुनिता के इस बयान से ये तो साफ है कि गोविंदा फिलहाल कुछ दिन के लिए डांस नहीं कर पाएंगे. हालांकि उनकी पत्नी के मुताबिक कुछ महीने बाद फिर से पहले की तरह डांस करते दिखाई देंगे.

Advertisment

गोविंदा से मिलने ये सेलेब्स पहुंचे

बता दें कि गोविंदा के घायल होने की खबर आने के बाद बॉलीवुड से कई स्टार्स उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे. इनमें फिल्म निर्देशक डेविड धवन, अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ,अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और रवीना टंडन का नाम भी शामिल है. इन सभी सेलेब्स ने अस्पताल में घायल अभिनेता गोविंदा से मुलाकात की. इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- नहीं रहे आमिर खान के एक्स ससुर, तलाक के बाद भी पत्नी Reena Dutta का दर्द बांटने घर पहुंचे सुपरस्टार

Entertainment News in Hindi Viral Video Govinda Actor Govinda Sunita Ahuja bollywood gossip biggest controversy of govinda family of govinda Govinda wife Sunita Ahuja
Advertisment
Advertisment