Advertisment

कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह लेंगी इस एक्टर की वाइफ? जानिए कौन हैं वो

कपिल शर्मा शो में अर्चना पुरन सिंह पिछले काफी समय से उनके जोक्स पर हंसती और जज की कुर्सी संभाल रही हैं. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा हुआ है कि इस मशहूर एक्टर की पत्नी को जज की कुर्सी पर बैठाने का फैसला किया गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Govinda wife Sunita Ahuja replace archna puran singh

कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह लेंगी इस एक्टर की वाइफ? जानिए कौन हैं वो

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में मीडिया की सुर्खियों में हैं. एक इंटरव्यू में, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह लेंगी, तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यह ऑफर उनकी एक्सेप्टेंस से बाहर है. सुनीता ने कहा कि अगर शो में कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक नहीं होते, तो शायद वह इस ऑफर को मान नहीं सकती. 

Advertisment

कश्मीरा और कृष्णा से रिश्ता

सुनीता आहूजा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि अगर कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक शो पर नहीं होते, तो मैं इसे स्वीकार कर लेती. लेकिन वे कपिल शर्मा के साथ हैं, और इसलिए मैं इसमें शामिल नहीं हो सकती." यह साफ करता है कि उनके परिवार में चल रही तनातनी के कारण वह इस ऑफर को ठुकरा रही हैं.

बिग बॉस के ऑफर पर रिएक्शन

Advertisment

सुनीता आहूजा को हाल ही में बिग बॉस में शामिल होने के ऑफर भी मिले थे, लेकिन उन्होंने उन ऑफरों को भी खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि वह सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो में शामिल नहीं होना चाहतीं और यह भी सोचा कि क्या किसी को शो में शामिल होने के लिए कहेंगे जो इकोनॉमिकली संघर्ष कर रहा हो. 

 गोविंदा का हालिया काम

गोविंदा को हाल ही में फिल्म रंगीला राजा में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही. इस समय, कपिल शर्मा का शो ऑडियंस के बीच फेमस हो रहा है, और इसके नए सीजन का पहला एपिसोड 21 सितंबर को प्रसारित होने वाला है.  कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह की जगह कौन लेगा, यह तो समय ही बताएगा, लेकिन फिलहाल सुनीता आहूजा की इस पर कमेंट्स उनके विचारों और परिवार की हालत को सबके सामने ला कर रख दिया है.

sunita ahuja controversy Sunita Ahuja sunita ahuja mahakal temple sunita ahuja ujjan Govinda wife Sunita Ahuja sunita ahuja troll
Advertisment
Advertisment