Advertisment

गोली लगने के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू होंगे गोविंदा, जानें कब और कितने बजे हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज?

Govinda Health Update: गोविंदा की तबीयत को लेकर उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने पैपराजी से बातचीत की है, वहीं उन्होंने ये भी बताया कि एक्टर को कब और कितने बजे डिस्चार्ज किया जाएगा.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Govinda1

Govinda Health Update

Advertisment


Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में हाल ही में अपनी ही लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली लग गई थी, जिसके बाद एक्टर घायल हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  पिछले 3 दिन से गोविंदा अस्पताल में जहां, उनके पैर से गोली निकाली गई और 8 से 10 टांके लगे. अब एक्टर की तबीयत को लेकर उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने पैपराजी से बातचीत की है, वहीं उन्होंने ये भी बताया कि एक्टर को कब और कितने बजे डिस्चार्ज किया जाएगा. इस दौरान एक्टर गोली लगने के बाद पहली बार मीडिया के सामने भी आ सकते हैं. 

Advertisment

कब और कितने बजे डिस्चार्ज होंगे गोविंदा? 

एक्टर की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि गोविंदा को शुक्रवार को डिस्चार्ज मिल जाएगा. उन्होंने पैपराजी से कहा- 'सर की तबीयत एकदम फर्स्टक्लास है, कल  12 या 1 बजे सर को यहां से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.सबका बहुत-बहुत धन्यवाद. आप सबकी प्रार्थना और प्रेम से साहब जल्द से जल्द ठीक हो गए. सबका बहुत-बहुत थैंक्यू. पहला नवरात्र में सर की ड्रेसिंग की चेंज हो गई. सुनीता ने पैपराजी से ये भी कहा कि गोविंद 12 से 1 बजे हॉस्पिटल के नीचे आएंगे और मीडिया से बातचीत करेंगे और मिलेंगे. सुनीता ने कहा- 'साहब डिस्चार्ज होकर नीचे आएंगे तो आप लोग जरूर मिल लेना.'

Advertisment

गोविंदा को कैसे लगी थी गोली

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा 1 अक्टूर की सुबह-सबुह जब कोलकाता जाने के लिए निकल रहे थे तो वह अपनी रिवाल्वर साफ कर रहे थे. लेकिन लॉक खुला रह गया था जिस वजह से गोली उनके पैर में लगी. फिर उन्हें अंधेरी के criti केअर अस्पताल भर्ती कराया गया. हादसे के कुछ घंटो बाद गोविंदा ने हॉस्पिटल से अपना एक ओडियो मैसेज भी जारी किया था और फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया था. बता दें,  गोविंदा ने बॉलीवुड में कॉमेडी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एक्टर को आखिरी बार साल 2019 में फिल्म  'रंगीला राजा' में देखा गया था. वहीं उन्हें टीवी रियलिटी शोज में भी देखा गया है. फिलहाल, वो फिल्मों से दूर हैं और राजनीति में फोकस कर रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mohan Raj Death: मलयालम एक्टर मोहन राज का निधन, गंभीर बीमारी ने ली जान

Entertainment News Bollywood News Govinda गोविंदा राजनीति govinda and sunita गोविंदा पत्नी गोविंदा Govinda Health Update Govinda Bullet Injury
Advertisment
Advertisment