Advertisment

विनेश फोगाट के डिस्क्वालिफिकेशन पर गुलशन देवैया ने जताया दुख, बोले- नहीं मिलना चाहिए रजत पदक

फिल्म उलझ में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता गुलशन देवैया ने सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा किए, जिसमें उन्होंने कहा कि विनेश फोगट को पेरिस ओलंपिक 2024 में रजत पदक नहीं मिलना चाहिए.

author-image
Garima Sharma
New Update
Gulshan Devaiah Vinesh Phogat

गुलशन देवैया ने विनेश फोगट के पेरिस ओलंपिक 2024 में सिल्वर मेडल रिक्वेस्ट पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा कि अगर वह स्वर्ण पदक के लिए प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ हैं. तो यह अन्य एथलीटों के लिए "अनफेयर" होगा, जिन्हें समान परिस्थितियों में अयोग्यता का सामना करना पड़ा. भारतीय पहलवान विनेश फोगट के पेरिस ओलंपिक 2024 से अयोग्य घोषित होने की खबर दुखद है.

Advertisment

भारतीय पहलवान विनेश फोगट के पेरिस ओलंपिक 2024 से अयोग्य घोषित होने की खबर दुखद है. बुधवार से इंटरनेट पर चर्चा में है. इस बीच, बॉलीवुड अभिनेता गुलशन देवैया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विनेश फोगट को सिल्वर मेडल दिए जाने पर एक यूनिक रिस्पॉन्स दिया है. उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि अपील स्वीकार की जाएगी और विनेश को सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि अपील स्वीकार की जाएगी और विनेश को सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जाएगा, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि यह उन सभी अन्य एथलीटों के साथ अन्याय है, जिन्हें पहले भी इसी परिस्थिति में अयोग्य ठहराया गया है. मैं इसे स्वीकार करने और आगे बढ़ने का फैसला कर रहा हूं, लेकिन यह वास्तव में मेरे महसूस करने के बारे में नहीं है.

विनेश और उनकी टीम के लिए यह बहुत परेशान करने वाला होगा. पेरिस ओलंपिक 2024 से अयोग्य घोषित किए जाने के बाद, विनेश फोगट ने स्वर्ण पदक के लिए प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति के लिए कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट (CAS) में अपील की. ​​यदि उसे अनुमति नहीं दी जाती है, तो उसने सिल्वर मेडल से सम्मानित किए जाने का रिक्वेस्ट किया. 

Advertisment

इस बीच, एक्टर से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने भी इस फैंसले पर अपना रिएक्शन देते लोगों को अपना वजन कंट्रोल रखने की सलाह दी है. संसद के बाहर मीडिया से पहली बातचीत में अभिनेत्री से नेता बनीं अभिनेत्री ने बुधवार को इसे "शॉक" और "बहुत अजीब" बताया कि फोगाट को सीमा से 100 ग्राम अधिक वजन होने के कारण अयोग्य घोषित कर दिया गया. 

 

Gulshan Devaiah over Vinesh Phogat disqualified vinesh phogat Gulshan Devaiah Statement
Advertisment
Advertisment