Advertisment

Gulshan Devaiah ने ट्राई किया तौबा-तौबा स्टेप, विक्की कौशल को दी टक्कर

गुलशन देवैया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है. उन्होंने 'तौबा तौबा' गाने के स्टेप्स ट्राई किए और इस फ्यूजन ने विक्की कौशल को भी इम्प्रैस कर दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Gulshan Devaiah dance
Advertisment

Gulshan Devaiah Tauba Tauba: बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्टर जान्हवी कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म 'उलझ'में नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. जान्हवी कपूर की इसी फिल्म का गाना शौकन रिलीज हुआ है. इस गाने में जान्हवी ने कमाल का डांस किया है. उनकी केमिस्ट्री गुलशन देवैया के साथ भी खूब जमीं है. सोशल मीडिया पर शौकन गाने पर जमकर रील्स बन रहे हैं. ऐसे में गुलशन ने भी इस गाने पर अपने कदम थिरकाए हैं. गुलशन ने अपनी लेटेस्टइंस्टाग्राम पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है.

गुलशन ने किया तौबा-तौबा
गुलशन देवैया ने इंस्टा पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसमें वह कैजुअल लुक में कमाल हुक स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अनोखे सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ बैड न्यूज के गाने तौबा-तौबा स्टेप्स किए हैं. उन्होंने गाना भले अपनी फिल्म उलझ का शौकन चुना है लेकिन डांसिंग स्टेप्स तौबा-तौबा के किए हैं. इस फ्यूजन को देखकर विक्की कौशल भी गुलशन से इम्प्रैस हो गए. 

वीडियो पोस्ट करते हुए गुलशन ने लिखा, "#शौकन ने 10 मिलियन व्यूज पार कर लिए, मैं एक ट्रेंड क्रॉसओवर की कोशिश कर रहा हूं ...तो मेरी तौबा माफ करें. #शौकन को अपनी प्लेलिस्ट में सफलतापूर्वक चलाकर."

विक्की कौशल ने की तारीफ
गुलशन देवैया के स वीडियो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फैंस ने गुलशन की जमकर तारीफ की. यहां तक कि विक्की कौशल ने भी उन्हें ब्रो कहकर तालियां बजाई.

वर्क फ्रंट की बात करें तो गुलशन देवैया अगली बार 'उलझ' में नज़र आएंगे. सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी इस फ़िल्म में जान्हवी कपूर, रोशन मैथ्यू, मेयांग चांग, ​​सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता, आदिल हुसैन और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों की टोली है. फिल्म 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Vicky Kaushal actresss janhvi kapoor Gulshan Devaiah Janhvi Kapoor Gulshan Devaiah
Advertisment
Advertisment