Advertisment

Gyaarah Gyaarah में नजर आएंगे धैर्य करवा, शेयर किया राघव जुआल और कृतिका कामरा संग शूटिंग एक्सपीरियंस

धैर्य करवा फिल्म 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए थे. अब वह जल्द ही राघव जुआल के साथ वेब सीरीज 'ग्यारह-ग्यारह' (Gyaarah Gyaarah) में नजर आएंगे जो 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
dhairya Karwan in Gyaarah Gyaarah

Dhairya Karwan In Gyaarah Gyaarah: बॉलीवुड एक्टर धैर्य करवा इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ग्यारह-ग्यारह' को लेकर चर्चा में हैं. इस सीरीज में धैर्य, राघव जुआल (Raghav Juyal) और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इससे पहले आप धैर्य को फिल्म 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण के साथ देख चुके हैं. धैर्य को इस अपने करियर में सफलता हासिल करने के लिए इस वेब सीरिज से काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने न्यूज़ नेशन के साथ बातचीत में सीरीज की शूटिंग से जुड़े दिलचस्प अनुभाव साझा किए हैं. साथ ही एक्टर ने अपने को-स्टार्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी बताया. 

Advertisment

हमें कृतिका और राघव के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताएं. सेट से कोई किस्सा?

धैर्य करवा बताते हैं, जब से हम तीनों मिले, हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. मुझे याद है कि हम पहली बार एक एक्टिंग वर्कशॉप में मिले थे, और हर कोई अपनी भूमिका में बहुत अच्छी तरह फिट बैठता था. हम तीनों और हमारी आदतें काफी मिलती-जुलती हैं.  मुझे लगता है कि यह सहजता आपसी सम्मान से आती हैं. जो चीज हमें जोड़ती है वो ये कि हम सभी छोटे शहरों से हैं और हमारा एक्टिंग करियर मुंबई से शुरू हुआ है. इसी बात से रिलेट करके हमने एक-दूसरे के काम और व्यक्तित्व के लिए आपसी तौर पर एक मजबूत बंधन बनाया है."

डायरेक्टर से काफी सीखने को मिला

जब धैर्य से 'ग्यारह-ग्यारह' के डायरेक्टर उमेश बिष्ट (Umesh Bist) के साथ काम करने का अनुभव पूछा गया. तो उन्होंने कहा, उमेश सर के साथ काम करने का मेरा अनुभव रोमांच और आनंद से भरपूर रहा. वह काफी नरम और दयालु किस्म के इंसान हैं. वह आपको सहज महसूस कराते हैं. उनकी एक्टिंग क्लास में आपको अपने किरदार के हिसाब से सोचने और एक्सपेरिमेंट करने की आजादी होती है. मौका आने पर वह वह एक मार्गदर्शक के रूप में हमेशा मौजूद रहते हैं और उनके साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. यह मेरे लिए एक फिल्म स्कूल की तरह है."

कहां हुई है 'ग्यारह ग्यारह' की शूटिंग

इस इंटरव्यू में धैर्य ने हमें 'ग्यारह ग्यारह' की शूटिंग लोकेशन के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने कहा कि, पूरी सीरीज की शूटिंग  मेरे दूसरे घर, देहरादून में, देहरादून की घाटी और उत्तराखंड और मसूरी की पहाड़ियों में की गई है. उससे बेहतर कोई जगह नहीं. मैं पक्षपाती हूं क्योंकि मैं उत्तराखंड की पहाड़ियों में पला-बढ़ा हूं. हम लगभग दो महीने तक वहां रहे.

धैर्य ने कहा कि 'ग्यारह ग्यारह' पर काम करना उनके लिए एक आनंददायक अनुभव रहा है. यह सीरीज जी5 पर 9 अगस्त को प्रीमियर होने वाली है. 

Kritika Kamra Raghav Juyal News Raghav Juyal
Advertisment
Advertisment