Advertisment

Hansal Mehta की बेटी का हो रहा 'हैरासमेंट', डायरेक्टर ने कहा- अधिकारी उसे बार-बार...

हंसल मेहता ने बताया कि उनकी बेटी आधार कार्ड बनवाने के प्रोसेस को पूरा करने के लिए कई बार मुंबई में आधार कार्ड ऑफिस के चक्कर लगा चुकी हैं लेकिन किसी न किसी वजह से सीनियर मैनेजमेंट द्वारा उसे वापस भेज दिया जाता है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
 Hansal Mehta

Hansal Mehta (Social Media)

Hansal Mehta Daughter Facing Harassment: बॉलीवुड फिल्ममेकर हंसल मेहता ने सरकारी अधिकारियों पर निशाना साधा. डायरेक्टर की बेटी को अपना आधार कार्ड बनवाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने एक्स पर बेटी की परेशानी बताई है. उन्होंने बताया  कि उनकी बेटी आधार कार्ड बनवाने के प्रोसेस को पूरा करने के लिए कई बार मुंबई में आधार कार्ड ऑफिस (Aadhar Card Office) के चक्कर लगा चुकी हैं लेकिन किसी न किसी वजह से सीनियर मैनेजमेंट द्वारा उसे वापस भेज दिया जाता है. फिल्म निर्माता ने कहा कि यह तीन हफ्ते से चल रहा है और उन्होंने इसे 'हैरेसमेंट' करार दिया.

Advertisment

यह हैरासमेंट से कम नहीं है- हंसल मेहता

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा- 'मेरी बेटी पिछले 3 हफ्ते से आधार कार्ड के लिए अप्लाई करने की कोशिश कर रही है. वह बारिश का सामना करते हुए अंधेरी पूर्व में आधार ऑफिस तक लंबी जर्नी करती है, वहां के सीनियर मैनेजमेंट उसे किसी ना किसी बहाने से वापस भेज देता है. इस पर साइन करवाएं, यह डॉक्यूमेंट लाएं, स्टैंप सही जगह पर नहीं है, आज आपका अपॉइंटमेंट नहीं है, मैं एक हफ्ते के लिए छुट्टी पर हूं.' डायरेक्टर ने आगे कहा- 'यह बेहद निराशाजनक है और हैरासमेंट से कम नहीं है.' हंसल मेहता ने जैसे ही ट्वीट किया तो ये वायरल हो गई और कई लोगों ने कमेंट कर अपना एक्सपीरिएंस भी शेयर किया वहीं कुछ लोगों ने उन्हें मदद और सलाह भी दी. 

Hansal M

हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म

हंसल मेहता ने एक्स पर सीईओ यूआईडीएआई ऑफिस और यूआईडीएआई हैंडल को भी टैग किया है, UIDAI हैंडल ने एक ऑटोमैटेड मैसेज के साथ जवाब दिया गया है. जिसमें लिखा है- 'प्रिय आधार नंबर धारक, कृपया सीधे संदेश के माध्यम से अपनी कॉन्टेक्ट डिटेल्स के साथ उस आधार सेंटर का पूरा पता शेयर करें जहां आप इस समस्या का सामना कर रहे हैं और हम आपकी आगे मदद करेंगे.' हंसल ने आगे कहा है कि उन्होंने उन्हें डीएम कर दिया है.हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो वो 13 सितंबर को उनकी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स'  सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में करीना जस भामरा नाम के जासूस का किरदार निभाती नजर आएंगी. वहीं,  हंसल मेहता ने कुछ समय पहले 'स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा' की भी घोषणा की थी. ये फिल्म तमल बंद्योपाध्याय की किताब 'सहारा: द अनटोल्ड स्टोरी' पर आधारित होने वाली है.

ये भी पढ़ें-  Shehnaaz Gill का भूत से हुआ सामना, भाई का डर से हाल बेहाल; Video में सुनाया 'भयानक' किस्सा

Bollywood Director kangana ranaut hansal mehta
Advertisment
Advertisment