Advertisment

आलीशान घर की मालकिन बनी हंसिका मोटवानी, सिर पर कलश रख किया गृह प्रवेश, देखिए तस्वीरें

Hansika Motwani New House:हंसिका मोटवानी ने नया घर खरीदा है, जिसकी गृह पूजा की कुछ झलकियां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. पूजा हवन से लेकर घर के अंदर की तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने शेयर की हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
HANSIKA (1)

Hansika Motwani New House

Advertisment

Hansika Motwani New House: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी. हंसिका बॉलीवुड में भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हो, लेकिन आज वह साउथ फिल्मों (South Films) की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. हंसिका ने साल 2022 में सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) से शादी की थी और ये कपल ने अपनी लाइफ में एक नई शुरुआत की है.  हाल ही हंसिका ने एक नया घर खरीदा है जिसकी  गृह पूजा की कुछ झलकियां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. पूजा हवन से लेकर घर के अंदर की तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की हैं. 

हंसिका ने दिखाई नए घर की झलक

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पति सोहेल कथूरिया के साथ अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की है. एक्ट्रेस घर में गृह प्रवेश पूजा के लिए हवन करती हुई दिखाई दी. वहीं, एक फोटो में एक्ट्रेस सिर पर कलश लिए घर के अंदर प्रेवश करती दिखीं. घर लेने की खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ झलक रही हैं. हंसिका ने घर के एक कोने में पोज देकर तस्वीर शेयर की है, जहां टेबल पर गणेश भगवान की मूर्ती और फूलों का वास रखा है. एक्ट्रेस ने अपने घर के हर एक कोने को मेहनत से सजाया है, फोटो को देख लग रहा है कि उनके घर की थीम व्हाइट है. एक्ट्रेस के घर की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. हंसिका ने सोशल मीडिया पर गृह प्रवेश की फोटोज शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, 'नई शुरुआत'.

ये भी पढ़ें- 'हम आपके मंदिर आना चाहते हैं...', Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड का लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज

HANS .jpg

HANSi

ग्रीन कलर की साड़ी में लग रहीं खूबसूरत

इस खास मौके पर हंसिका ने  ग्रीन कलर की रेशमी साड़ी पहनी थी, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क हुआ है. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग का ब्लाउज पहना है और एक्ट्रेस की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही है. इसी के साथ हंसिका ने अपने बालों में गजरा लगाया है और र मैचिंग इयररिंग्स और काजल के साथ लुक को पूरा किया है. वहीं एक्ट्रेस के पति  कथुरिया लाइम ग्रीन कलर का मिरर वर्क वाला कुर्ता पजामा पहना है. बता दें, हंसिका मोटवानी ने साल 2022 में बिजनेसमेन सोहेल कथुरिया के साथ शादी की थी. अब शादी के दो साल बाद हंसिका और सोहेल ने नया घर खरीदा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो हंसिका को आखिरी बार इस साल आई हॉरर फिल्म 'गार्जियन' में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- विदेशी पतियों के लिए करवाचौथ मनाती हैं ये देशी हीरोइनें, सज-धजकर रखती हैं व्रत

ये भी पढ़ें- Salman Khan की सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड शेरा ने ब‍िछाया ऐसा जाल, पंरिदा भी नहीं मार सकता है पर

Hansika Motwani sohail kathuria Hansika Motwani Controversy Hansika Motwani husband hansika motwani films hansika motwani marriage
Advertisment
Advertisment