Kriti Sanon Birthday: करोड़ों की मालकिन हैं कृति सेनन, जानें फीस से लेकर लग्जरी लाइफ

कृति सेनन बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड़ एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. उन्हें लग्जरी लगाड़ियों का बहुत शौक है. कृति के कार कलेक्शन में ऑडी, मसर्डीज से लेकर BMW जैसी शानदार गाड़ियां हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kriti Sanon Birthday

Happy Birthday Kriti Sanon: बॉलीवुड दीवा कृति सेनन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत ग्लैमरस और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. कृति ने अपनी एक्टिंग स्किल और ग्लैमर से दुनियाभर में पहचान बनाई है. एक्ट्रेस को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए फैंस का भी भरपूर प्यार मिला है. हीरोपंति में डेब्यू के बाद से कृति आज बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड़ एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. वह ग्लैमर और स्टाइल में भी किसी से पीछे नहीं है. एक्ट्रेस दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करने की राह पर हैं. आज 27 जुलाई शनिवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं. 7 जुलाई 1990 को दिल्ली में जन्मी कृति ने मॉडलिंग और साउथ सिनेमा से एक्टिंग में कदम रखा है. किसी जमाने में उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होने पड़ा था. उन्हें अपनी पतली-दुबली काया के लिए भद्दे कमेंट्स झेलने पड़े थे. हालांकि, अब कृति सेनॉन के लिए पिछले कुछ महीने बेहतरीन रहे हैं. आज कृति बॉलीवुड में करोड़ों की मालकिन हैं. 

Advertisment

कृति सेनन ने एक्टिंग से जीता दिल

कृति सेनन ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंति से डेब्यू किया था. वो इसमें अपनी शानदार एक्टिंग से छा गई थीं.  'हीरोपंती' से लेकर 'बरेली की बर्फी', 'मिमी' लुका-छिपी और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और 'क्रू' तक, अभिनेत्री ने अपने अभिनय कौशल से बॉलीवुड में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाई है. कृति वर्तमान में भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म मिमी के लिए नेशनलल अवॉर्ड भी जीता है. कृति डांस, एक्टिंग, ग्लैमर और तरह के किरदार में खुद को ढाल लेती हैं.

कृति सेनन की नेटवर्थ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन की वर्तमान में नेटवर्थ 82 करोड़ रुपये है. उनकी कमाई ज़्यादातर फ़िल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है. कृति सेनन की फीस की बात करें तो कथित तौर पर, वह हर फ़िल्म के लिए लगभग 3-4 करोड़ रुपये और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 90 लाख से 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. हाल में उन्होंने अपना खुद का ब्यूटी ब्रांड भी शूरू किया है. 

लग्जरी गाड़ियों की हैं शौकीन

Advertisment

कृति सेनन कई आलीशान कारों की मालकिन हैं और उनके पास बेहतरीन कार कलेक्शन है. एक्ट्रेस के पास मर्सिडीज-मेबैक GLS-600 (कीमत 2.43 करोड़ रुपये), एक ऑडी Q7 (कीमत लगभग 82.37 लाख रुपये) और एक BMW 3-सीरीज 320-D (कथित तौर पर 45 लाख रुपये की कीमत) है.

मुंबई में एक्ट्रेस के पास है आलीशान प्रॉपर्टी

कृति फिलहाल अंधेरी वेस्ट में एक विशाल डुप्लेक्स अपार्टमेंट में रहती हैं, जिसका किराया 10 रुपये प्रति महीना है. अपार्टमेंट मूल रूप से अमिताभ बच्चन का है. कृति ने बिग बी के बाद अलीबाग में 2,000 वर्ग फुट का प्लॉट खरीदा था.

Kriti Sanon actress kriti sanon bhediya kriti sanon
Advertisment