Advertisment

Hardik Pandya Dating: नताशा को छोड़ इस बिकिनी बाला को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, यूजर्स ने कहा- धोखेबाज

हाल में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अलग होने की घोषणा की थी. दोनों शादी के करीब साढ़े चार साल बाद अलग हो चुके हैं. हार्दिक और नताशा का एक बेटा अगस्त्य भी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Hardik Pandya Dating

Hardik Pandya Dating: भारतीय क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. हार्दिक की लव-लाइफ की खबरें लगातार वायरल हो रही हैं. अनंत अंबानी की शादी में उनका नाम अनन्या पांडे के साथ जुड़ा था. दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस ने अनन्या और हार्दिक की डेटिंग की अफवाहें उड़ा दी थीं. अब हार्दिक पांड्या का नाम ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि हार्दिक और जैस्मीन दोनों ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं. इस खबर से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. दोनों की एक जैसी तस्वीरें भी इस बात की पुष्टि करती हैं कि वे एक ही जगह पर हैं. 

Advertisment

वेकेशन फोटोज से मचा बवाल

यह अटकलें तब शुरू हुईं जब हार्दिक और जैस्मीन ने इंस्टाग्राम पर एक ही पूल के किनारे तस्वीरें शेयर की थीं. इसमें बैकग्राउंड में सुंदर ग्रीक लैंडस्केप है. जैस्मीन ने ब्लू बिकिनी में फोटोज अपलोड की जिनमें वह बेहद हॉट लग रही हैं. सिंगर का वेकेशन लुक काफी स्टाइलिश और लग्जरी वाइव दे रहा है. दूसरी ओर हार्दिक हार्दिक ने उसी पूल के चारों ओर घूमते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह क्रीम रंग की पैंट, पैटर्न वाली शर्ट और सनग्लासेस लगाए फैशनेबल दिख रहे थे.

इतना ही नहीं जैस्मिन ने हार्दिक के वीडियो को लाइक करके आग में घी डालने का काम किया. हालांकि हार्दिक ने भी उनकी बिकिनी पोस्ट को लाइक किया है. दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. ऐसे में फैंस ने दोनों की डेटिंग को लेकर अटकलें लगानी शुरू कर दीं. 

हार्दिक का अफेयर देख भड़के लोग

बता दें कि, एक महीने पहले हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की थी. दोनों शादी के करीब साढ़ें चार साल बाद अलग हो गए हैं. जल्द ही कपल तलाक भी लेने वाले हैं. इस खबर से हार्दिक को काफी सहानुभूति मिली थी. लोगों ने नताशा को जमकर ट्रोल किया था. वहीं अब लोग जैस्मीन के साथ डेटिंग की अफवाहें देखकर हार्दिक को ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स ने हार्दिक पर नताशा को धोखा देने के आरोप लगाए हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस हार्दिक को धोखेबाज कहकर लताड़ रहे हैं. 

नताशा ने लाइक की चीटिंग वाली पोस्ट

नतासा स्टेनकोविक ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर रिलेशनशिप और शादी में चीटिंग से जुड़ी पोस्ट लाइक की थीं. उन्होंने एक साथ कई सारे पोस्ट पर रिएक्शन दिया था. ऐसे में लोग समझ गए कि नताशा के साथ हार्दिक ने धोखेबाजी की है.

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Hardik Pandya and Natasa Stankovic Cricketer Hardik Pandya hardik pandya hardik pandya age Hardik Pandya Affairs
Advertisment
Advertisment