Advertisment

सलमान के शो ‘बिग बॉस’ से हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ का तौबा, वजह जानिए”

ग बॉस 18 में एक नाम को लेकर खबर आई है कि हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा स्टेनकोविक इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगी, खबरें थीं कि बिग बॉस 18 के मेकर्स ने नताशा स्टेनकोविक को शो में शामिल होने का ऑफर दिया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Hardik Pandya Natasha

बिग बॉस 18 के ऑनएयर होने की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, ऑडियंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है. इस बार शो को सलमान खान होस्ट करेंगे और मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए कई सेलेब्रिटीज को अप्रोच किया है. लेकिन हाल ही में एक नाम को लेकर खबरें आई हैं कि नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ, इस सीजन का हिस्सा नहीं बनेंगी.

Advertisment

नताशा स्टेनकोविक को मिला ऑफर

हाल ही में खबरें आई थीं कि बिग बॉस 18 के मेकर्स ने नताशा स्टेनकोविक को शो में शामिल होने का प्रस्ताव दिया था. नताशा का नाम सुनकर फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई थीं. वे सोच रहे थे कि शो में आकर नताशा अपनी और हार्दिक की अलगाव की बातों पर खुलकर बात करेंगी. लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है.

नताशा ने क्यों ठुकराया ऑफर?

Advertisment

बिग बॉस 18 के खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नताशा के शो में भाग लेने से इंकार करने की जानकारी दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, नताशा ने इस प्रस्ताव को ठुकराने का फैसला अपने छोटे बेटे अगस्त्य की वजह से लिया है. नताशा चाहती हैं कि इस समय का पूरा ध्यान अपने बेटे पर दें, जो अभी बहुत छोटा है. उन्होंने यह निर्णय इसलिए लिया ताकि अगस्त्य को उसकी मां का पूरा समय और ध्यान मिल सके.

नताशा की निजी जिंदगी 

नताशा और हार्दिक पांड्या के बीच हुए अलगाव की खबरें पहले ही सुर्खियों में रही हैं. जब उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने की पुष्टि की, तो नताशा कुछ समय के लिए अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया चली गई. जहां से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें भी साझा की थीं. इस समय की चुनौतियों के बावजूद, नताशा ने यह फैसला किया कि वे अपने बेटे के साथ अधिक समय बिताना चाहती हैं.

Advertisment

बिग बॉस 18 की तैयारियां

बिग बॉस 18 की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. शो के कंटेस्टेंट्स की सूची और शो की स्टार्टिंग तारीख की घोषणा अभी बाकी है, लेकिन ऑडियंस की एक्साइटमेंट पहले से ही चरम पर है. सलमान खान के नेतृत्व में इस सीजन को एक बार फिर से रोमांचक बनाने के लिए मेकर्स ने कई नए और दिलचस्प ट्विस्ट जोड़ने की योजना बनाई है.

Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Hardik Pandya ex-wife Natasha Natasha Stankovic got the offer
Advertisment
Advertisment