Advertisment

Shocking! Hardik Pandya-Natasa के तलाक की वजह आई सामने, अब किसे गलत कहेंगे आप?

Natasa-Hardik Divorce Reason: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने शादी के चार साल बाद तलाक ले लिया था. अब आखिरकार दोनों के तलाक की वजह का खुलासा हो गया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Hardik Natasa

Natasa-Hardik Divorce Reason: नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शादी के 4 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए. कपल ने पिछले महीने तलाक अनाउंस किया था. शादी के चार साल बाद दोनों के अलग होने की खबर से फैंस को भी शॉक लगा था. तब से हर कोई ये जानने चाहता था कि आखिर क्यों ये जोड़ी अलग हो गई.  अब टाइम्स नाउ की नई रिपोर्ट में दोनों के तलाक की वजह सामने आई है. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि हार्दिक की पर्सनैलिटी से नताशा कंफर्टेबल नहीं थीं.

Advertisment

क्यों हुआ हार्दिक-नताशा का तलाक?

रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र के हवाले से कहा गया है- 'हार्दिक नताशा के लिए काफी बनावटी थे और खुद में ही रहते थे. नताशा इसे ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकती थी. एक्ट्रेस को एहसास हुआ कि एक इंसान के रूप में उनके बीच एक बड़ा अंतर था. नताशा ने अपनी पर्सनैलिटी को हार्दिक की पर्सनैलिटी से मैच करने की कोशिश की. लेकिन इससे उन्हें अनकंफर्टेबल महसूस होने लगा था. इसलिए कुछ समय बाद नताशा थक गई और उन्होंने एक कदम पीछे हटने का फैसला किया.' हालांकि नताशा ने तलाक के फैसले पर फिर से सोचा था, लेकिन जब हार्दिक के बिहेवियर में कोई बदलाव नहीं दिखा, तो उन्होंने तलाक लेने का तय कर लिया.

ये भी पढ़ें- Justin Bieber बने पिता, पॉप स्टार ने बेबी की फोटो शेयर कर बताया नाम

अब किसे डेट कर रहे हार्दिक

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि, हार्दिक को लाइमलाइट में रहना पसंद है, जबकि नताशा प्राइवेट रहना पसंद करती हैं.ऐसे में इन मतभेदों ने दोनों के रिश्ते को खत्म कर दिया. हालांकि इन दावों में कितनी सच्चाई है न्यूज नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है क्योंकि नताशा और  हार्दिक ने इसे लेकर कोई वजह नहीं बताई है. इसके अलावा आपको बता दें कि, हार्दिक पांड्या का नाम इन दिनों भारतीय मूल की ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया से जुड़ रहा है. दोनों की डेटिंग की खबरें तब उड़ी जब दोनों ने ही ग्रीस के एक ही जगह से फोटो शेयर की. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: Ankita Lokhande शादी के 3 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट? अली गोनी ने ऑफ कैमरा खोली पोल; वीडियो हो गया वायरल

 

natasa stankovic hardik pandya Divorce why Hardik Pandya Divorce Hardik Pandya Divorce News Hardik Pandya Divorce Natasa Hardik Pandya Divorce hardik pandya
Advertisment
Advertisment