Advertisment

Haryanvi Dancer: गोरी नगोरी ने सुरमा लगाकर ढाया कहर, जबरदस्त ठुमकों वाला गाना वायरल

Haryanvi Song: इन दिनों यू्ट्यूब पर एक हरियाणवी गाना काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में बिग बॉस फेम गोरी नगोरी अपने देसी ठुमकों से गदर काट रही हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Gori Nagori Dance Video
Advertisment

Gori Nagori Dance Video: हरियाणा की देसी डांसर ने जमकर बवाल मचाया हुआ है. सपना चौधरी, गोरी नगोरी और सुनीता बेबी के जलवे कायम हैं. खासतौर पर गोरी नगोरी को हरियाणा और राजस्थान में खूब प्यार मिलता है. बिग बॉस में नजर आईं गोरी नागोरी को हरियाणा की शकीरा कहा जाता है. उनका बिजली जैसा डांस और ठुमके देखकर दर्शकों के होश उड़ जाते हैं. गोरी नगौरी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. ये एक म्यूजिक वीडियो है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. रागनी कार्यक्रमों से धूम मचाने वाली गोरी का ये नया गाना है सुरमा 2 जिसमें उनका डांस देखकर लोग पागल हो गए हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- फिल्म से निकाली गईं तनुश्री दत्ता....छलका बेरोजगार होने का दर्द, #Metoo आरोपी के साथ नहीं किया काम

सुरमा लगाकर गोरी ने बनाया सबको दीवाना
गोरी नगौरी का एक नया म्‍यूजिक वीडियो आया है. गाना है सुरमा 2 जिसे 'सोनोटेक म्‍यूजिक वर्ल्‍ड' के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  इस गाने को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए हैं, लेकिन लोग गोरी की अदाओं और नखरों के दीवाने हो गए हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में गोरी नागोरी के साथ सन्‍नी चौधरी हैं जो उनके तीखे नैन-नक्श की तारीफ कर रहे हैं. आंखों में सुरमा लगाए गोरी अपने जबरदस्त ठुमकों से आग लगा रही हैं.

ब्लैक घाघरा चोली में ढाया कहर
सुरमा 2 गाने में गोरी ने ब्लैक घाघरा-चोली पहना है. इस बोहेमियन देसी लुक में दीवा कमाल की ग्लैमरस और सेक्सी दिख रही हैं. उन्होंने किलर डांस मूव्स दिखाए हैं. बिग बॉस फेम गोरी ने इस गाने में ब्लैक, रेड और पर्पल आउटफिट में अपना स्टाइलिश अंदाज फ्लॉन्ट किया है. उनकी खूबसूरती देख फैंस गाने को बार-बार देख रहे हैं. 

Advertisment

 'सुरमा 2' गाने की बात करें तो इसे सिंगर हरजीत दीवाना ने गाया है. बोल लिखे हैं श‍िव कुमार ने और इसका संगीत जीआर म्‍यूजिक का है. गीरो के इस म्‍यूजिक वीडियो के डायरेक्‍टर अमित बिश्‍नोई हैं. 

राजस्थान की शकीरा हैं गोरी नगोरी 
राजस्‍थान के नागौर की रहने वाली गोरी नगौरी एक फेमस देसी डांसर और सेलिब्रिटी हैं. उन्होंने अपने देसी डांस और स्टेज शोज से देशभर में शोहरत हासिल की है. सपना चौधरी की तरह गोरी के लाखों फैंस हैं. पॉपुलैरिटी को देखकर ही बिग बॉस में गोरी को जाने का मौका मिला था. गोरी का बेली डांस काफी फेमस हैं इसलिए उन्हें राजस्थान की शकीरा कहा जाता है. 

Bollywood News bollywood news hindi Bollywood news and gossip gori nagori gori nagori video Bollywood News gossip Haryanvi Dancer
Advertisment
Advertisment