Advertisment

Haryanvi Dance Video: सुनीता बेबी के हॉट मूव्स देखकर चढ़ेगा ऐसा नशा, भूल जाएंगे शराब

सपना चौधरी की तरह हरियाणा में एक और देसी डांसर पॉपुलर हो रही है. नाम है सुनीता बेबी जो अपने हॉट डांस से गदर मचा देती हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Haryanvi Dance Video
Advertisment

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गाने और डांसर का दर्शकों के बीच काफी क्रेज है. खासतौर पर फैंस डांसर सपना चौधरी को काफी पसंद करते हैं. सपना ने अपने देसी ठुमकों से देशभर में लोगों का ध्यान खींचा है. उनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. इसी तरह अब हरियाणा में सपना के अलावा कई देसी डांसर्स आ गई हैं. वो अपने किलर मूव्स से दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर देती हैं. इनमें एक नाम सुनीता बेबी का है जो हरियणा की पॉपुलर देसी डांसर है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- गुलाबी चोली पहन नम्रता मल्ला ने इस गाने में लटकों-झटकों से उड़ाया गर्दा, बार-बार देख रहे फैंस

सुनीता बेबी के डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं. देसी फैंस उनकी अदाओं और किलर मूव्स के दीवाने रहते हैं. एक वीडियो में सुनीता बेबी गोविंदा के हिट गाने गोरे तन से सरकता जाए पर कातिलाना डांस कर रही हैं. देसी डांसर ने ब्लू कलर का पटियाला सूट पहना है. डीपनेक सूट में सुनीता बेबी कतई जहर लग रही हैं. फैंस भी उनकी दिलकश अदाओं का लुत्फ उठा रहे हैं. 

Advertisment

यूट्यूब पर देसी हरियणावी चैनल पर साझा किए गए इस वीडियो में सुनीता बेबी ने बॉलीवुड गाने पर जबरदस्त डांस किया है. वह स्टेज पर खूब लटके-झटके दिखा रही हैं. सुनीता के किलर मूव्स को देख भीड़ भी खुशी से झूमती दिख रही है. देसी डांसर के गदर डांस को देख आपको भी नशा चढ़ा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Monalisa Hot Video: 'पिया जी' से मिलने के लिए तड़पती दिखीं मोनालिसा, चुपके से देखें एक्ट्रेस का ये हाॅट वीडियो

वीडियो में सुनीता बेबी स्टेज पर मौजूद लोगों के साथ भी मस्ती करती नजर आती हैं. डांस देखकर मदमस्त होने वाले दर्शक खुश होकर नोट उछाल रहे हैं. वहीं सुनीता बेबी गोविंदा के गाने पर अपनी डांस स्किल से उनका मनोरंजन कर रही हैं. वह न सिर्फ डांस कर रही है बल्कि दर्शकों से इशारों -इशारों में मस्ती-मजाक करके छेड़ भी रही हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी लोगों ने सुनीता बेबी को उभरती सपना चौधरी तक बता दिया है.

Advertisment

हरियाणा में सुनीता बेबी कई स्टज शोज करती हैं. उनके शोज में बूढ़े-जवान सभी तरह के दर्शकों की भीड़ उमड़ती है. हरियाणवी रागिनी पर सुनीता बेबी का डांस काफी पसंद किया जाता है. वह लंबे समय से अपनी हॉटनेस की वजह से दर्शकों के बीच पॉपुलर हो गई हैं. हालांकि, डांसर पर अश्लीलता के भी आरोप लगे हैं. बहरहाल, फैंस सुनीता बेबी का डांस देखना पसंद करते हैं. 

sapna choudhary dancer sapna choudhary Haryanvi Dancer Hariyanavi Dancer Sapna Choudhary sunita baby sunita baby dance video haryanvi dancer sunita baby
Advertisment
Advertisment