Advertisment

हीरामंडी के ताजदार बनेंगे स्टार, रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट के साथ साइन की 3 फिल्में

ताहा शाह बदुशा ने संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इसके बाद से एक्टर काम की तलाश में थे. अब खबर है कि ताहा जल्द ही तीन नये प्रोजेक्ट लेकर आएंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Taha Shah Badussha

Taha Shah Badussha: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) को अपार सफलता मिली थी. इस सीरीज में एक्टर ताहा शाह बदुशा भी नजर आए थे. उन्होंने एक्ट्रेस शर्मिन सहगल के लवर ब्वॉय ताजदार का रोल निभाया था. इस सीरीज से ताहा को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. फैंस उनके नये प्रोजेक्टस इंतजार कर रहे हैं. लेटेस्ट बर है कि ताहा शाह बदुशा ने रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट के साथ तीन फिल्म साइन की हैं. ताजदार बलूच के रूप में अपने आकर्षण और अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले अभिनेता ताहा प्रतिष्ठित बैनर के तहत अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं.

Advertisment

रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट ने 'शोले', 'सीता और गीता', और 'सागर' जैसी टाइमलेस क्लासिक्स फिल्में दी हैं. वहीं आज के जमाने में "दम मारो दम", "ब्लफ़मास्टर" और "टैक्सी 9211" जैसी फिल्में भी बनाई थीं. ये फिल्में इस बैनर करियर में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन साबित करती हैं. 

प्रोडक्शन हाउस हेड रोहन सिप्पी ने ताहा को लेकर अपनी बात साझा की. उन्होंने कहा, "ताहा स्क्रीन पर एक अनूठी ऊर्जा और मैजिक लाते हैं. मैंने उन्हें "ताज" और "हीरामंडी" में देखा है. वह अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं. दर्शकों से जुड़ने की उनकी क्षमता सराहनीय है." 

Advertisment

अपने करियर के इस नए अध्याय से बेहद खुश, ताहा ने आभार जातते हुए कहा, "रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट के साथ 3-फिल्मो को साइन करना सम्मान की बात है और रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करना एक सपने जैसा है. यह अवसर वाकई बहुत ही विनम्र करने वाला है और मैं इस फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने के लिए एक्साइटेड हूं. उन्होंने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उसके लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं."

इस तरह की शानदार शुरुआत और बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक के समर्थन के साथ, ताहा शाह बदुशा की आने वाली फिल्में दर्शकों को लुभाने और विभिन्न शैलियों में अपनी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा के साथ उद्योग में उनकी जगह को और मजबूत करने के लिए तैयार हैं.

Advertisment

 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Taha Shah Badussha actor Taha Shah bollywood news hindi taha shah Bollywood news and gossip Hiramandi star Taha Shah Bollywood News
Advertisment
Advertisment