Advertisment

‘धर्मेंद्र हैं इस सम्मान के हकदार...', मिथुन चक्रवर्ती को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड तो हेमा ने कही ये बात!

हाल ही में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस बात का एलान किया था.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
धर्मेंद्र -हेमा मालिनी-मिथुन चक्रवर्ती

धर्मेंद्र -हेमा मालिनी-मिथुन चक्रवर्ती

Advertisment

हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने वाला है. वहीं इसी को लेकर फिल्म एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी कि प्रतिक्रिया सामने आई है. जिसमें उन्होंने कहा कि यह अवॉर्ड धर्मेंद्र को 10 से15 साल पहले ही मिल जाना चाहिए था. जब से मिथुन के अवॉर्ड का ऐलान हुआ है. जब से ही उनके फैंस की खुशी का थिकाना नहीं है और इसी को लेकर काफी सारे स्टार्स का रिएक्शन भी सामने आ रहा है. वहीं हाल ही में राजस्थान के कोटा में मीडिया से बात करते हुए ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का एक बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र को 10-15 वर्ष पहले ही यह पुरस्कार मिल जाना चाहिए था. इस साल मिथुन चक्रवर्ती को मिला है. वह भी बहुत अच्छे कलाकार और व्यक्ति भी हैं.

Advertisment

मिथुन को दी थी बधाई

हेमा ने 1 अक्टूबर को मिथुन को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बधाई भी दी थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'ये सुनकर बहुत खुशी हुई कि इस साल का प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिथुन चक्रवर्ती को दिया गया है. मिथुन दा ने अपनी एक्शन फिल्मों और अपने डांसिंग हुनर से फिल्म इंडस्ट्री में एक अमिट छाप छोड़ी है और वे इस सम्मान के पूरी तरह हकदार हैं. इस अद्भुत इंसान को बधाई और शुभकामनाएं जिनके साथ मैंने भी स्क्रीन पर मौजूदगी साझा की है.'

डांस से मेरा शुरु से नाता है 

Advertisment


एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं मंत्री नहीं बनना चाहती, मंत्री होकर मैं डांस नहीं कर पाती हूं. नृत्य से मेरा शुरू से नाता रहा है. नृत्य से ही फिल्म में मुकाम मिला. नृत्य मेरे लिए लगन और फिल्म करियर है. राजनीति मेरे लिए सेवा हैय मथुरा का विकास हो, यह मेरा कर्तव्य है. बता दें कि दशहरा मेले के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने हेमामालिनी कोटा आई हैं.

इस तारिख को किया जाएगा सम्मान

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से 8 तारिख को सम्मानित किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने हाल ही में इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए नामित किया गया है.

Advertisment

हेमा ने कहा 

हेमा मालिनी ने कहा कि दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड धरमजी को बहुत पहले ही मिल जाना चाहिए था. जो कि अब तक नहीं मिला है. 

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने शेयर की अपने बर्थेडे की फोटो, तो बेटी ने लगाया मां पर ये इलजाम

Hema Malini BJP leader Hema Malini Dharmendra wife hema malini Actress Hema Malini Actor Mithun Chakraborty Dharmendra and Hema Malini hema malini dharmendra photo dharmendra hema malini love story Hema Malini Dharmendra Mithun Chakraborty Hema Milini Hema Milini and Mithun Chakraborty Movie Mithun Chakraborty and Hema Malini Dream girl Hema Malini disco dancer mithun chakraborty
Advertisment
Advertisment