Advertisment

हिमाचल के पीड़ित लोगों को देख इमोशनल हुईं Kangana Ranaut, गले लगाकर आंसू पोंछती आईं नजर

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश में बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया. इस दौरान एक्ट्रेस बाढ़ पीड़ित लोगों से भी मिली और उन्हें मदद का आश्वासन दिया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kangana

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Himachal Flood: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली कंगना रनौत ने जब से  राजनीति में एंट्री ली है, वह तब से ही  लोगों की मुश्किलों को करीब से देख रही हैं. हाल ही में हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और बादल फटने से  बाढ़ ने कहर बरपाया है. जिसके बाद एक्ट्रेस और सांसद कंगना (Kangana Ranaut)  पहाड़ों की कठिन चढ़ाई करके जरूरतमंद लोगों तक पहुंच रही हैं.  कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के दुर्गम इलाकों में जाकर बाढ़ प्रभावित लोगों से मुलाकात की. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद भावुक नजर आईं. 

Advertisment

पीड़ितों को कंगना ने किया आश्वस्त

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश में बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया. इस दौरान एक्ट्रेस बाढ़ पीड़ित लोगों से भी मिली और उन्हें मदद का आश्वासन दिया. कंगना जब बाढ़ प्रभावित लोगों से मिल रही थी तो पीड़ित लोग उन्हें देख रो पड़े. वहीं एक्ट्रेस भी इस दौरान इमोशनल नजर आईं. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस  ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. पीड़ित लोगों से कंगना रनौत ने कहा कि- 'यह दिल दहला देने वाली त्रासदी है, जो कि हमारे हिमाचल के लोगों पर आई है, लेकिन मैं सभी लोगों को आश्वस्त करती हूं कि केंद्र की मोदी सरकार राज्य सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है.'

Advertisment

पहाड़ों की चोटियों पर पैदल चली कंगना

दूसरी ओर एक्ट्रेस ने हिमाचल सरकार को घेरते हुए कहा कि- 'कई जगहों पर मैं देख रही हूं कि कनेक्टिविटी टूट रही है. लेकिन, सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है. लोगों की आवाजाही के लिए संपर्क मार्ग टूट चुका है. बता दें, पीड़ितों तक पहुंचने के लिए कंगना को पहाड़ों की चोटियों पर पैदल चढ़ना पड़ा. बाढ़ के चलते सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसकी  वजह से गाड़ियों को काफी पहले रोकना पड़ा. वहीं कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो सांसद बनने के बाद अब उन्हें फिल्म 'इमरजेंसी' में देखा जाएगा.. ये फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- हर Reel में 'चिन टपाक डम डम', अजीबोगरीब इस ट्रेंड पर Varun Dhawan ने भी बनाया Video

Kangana Ranaut Himachal Pradesh Floods news Himachal Pradesh Flood
Advertisment
Advertisment