Advertisment

'वो ज़हर देता तो...' आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद हिमांशी खुराना बनीं दुल्हन? Video देख फैंस कंफ्यूज

'बिग बॉस' फेम हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस आसिम रियाज से जोड़ रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Himanshi Khurana

Himanshi Khurana @iamhimanshikhurana

Himanshi Khurana New Video: पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से फेमश हुई हिमांशी का पिछले साल आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ ब्रेकअप हो गया था. वहीं अब ब्रेकअप के 8 महीने बाद एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. इस वीडियो के कैप्शन पर उन्होंने कुछ लिखा तो नहीं हैं, लेकिन जो बैकग्राउंड शायरी लगाई हुई है, उसे लोग आसिम से जोड़ रहे हैं. 

Advertisment

दुल्हन बनीं हिमांशी खुराना

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह नदी के किनारे पंजाबी दुल्हन की तरह लाल जोड़े में सजी हुई है. उन्होंने नाक में नथनी, माथे में टीका और हाथों में चूड़ा पहना हुआ है. चूड़े के साथ हिमांशी ने हाथों में कलीरे भी पहन रखें हैं और दुल्हन की तरह सिर में पल्लू रखा है. वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि वो किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि किया शादी कर ली. वहीं कुछ फैंस आसिम रियाज को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि अच्छा हुआ कि आपने आसिम से ब्रेकअप कर लिया.

Advertisment

शायरी ने खींचा फैंस का ध्यान

हिमांशी की वीडियो के बैकग्राउंड में ये शायरी है, 'वो ज़हर देता तो पूरी दुनिया की निगाह में आ जाता. तो ये किया कि मुझे वक़्त पर दवाई नहीं दी.' इस शायरी को कई लोगों ने आसिम रियाज से जोड़ा. वहीं कुछ दिनों पहले हिमांशी ने स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था, 'कोई आपके या आपके परिवार में किसी और के साथ गलत कर रहा है और आप बस खुद से कहते हैं कि मुझे पैशेंस रखना चाहिए, मुझे चुप रहना चाहिए. क्योंकि आप चुप हैं, जो व्यक्ति कुछ गलत कर रहा है वह और भी गलत करता रहता है. आपकी चुप्पी की वजह से अब गलतियां 10 गुना ज़्यादा बढ़ गई हैं. आपको अनजान नहीं बनना चाहिए था लेकिन आपको कम से कम सच बोलना चाहिए था. सच को वैसा ही कहो जैसा वह है, अगर यह गलत है तो है.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- Himanshi Khurana-Asim Riaz Breakup: हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज़ से किया ब्रेकअप, धर्म को बताया असली वजह

 

Himanshi Khurana instagram himanshi khurana indian suits Himanshi Khurana Asim Riaz Himanshi Khurana Marriage Himanshi Khurana breakup Himanshi Khurana
Advertisment
Advertisment