Advertisment

आसिम रियाज के रूखे बिहेवियर पर हिमांशी खुराना ने किया पोस्ट, बोलीं- 'मैं राज खोलूंगी'

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी शो के सेट पर होस्ट रोहित और कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और कुछ क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी की है, जिसके लेकर सेलेब्स उनसे नाराज हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Himani khurana post

himani khurana post

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अक्सर एक-दूसरे से भिड़ते रहते हैं, हाल ही में आसिम रियाज को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के सेट पर होस्ट रोहित और प्रतियोगी अभिषेक कुमार और कुछ क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी की थी. बॉलीवुड सेलेब्स अब रियाज की आलोचना कर रहे हैं, इसी बीच पंजाबी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना जो बिग बॉस 14 में आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, उन्होंने भी पोस्ट कर आसिम रियाज पर निशाना साधा है. 

Advertisment

'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम रियाज ने की बदसलूकी

सिंघम डायरेक्टर रोहित शेट्टी का स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी टीवी पर शुरू हो चुका है, इस बार रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अभिषेक कुमार से लेकर आसिम रियाज, शालीन भनोट, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, गशमीर महाजनी और शिल्पा शिंदे नजर आ रहे हैं. शो के खुरुआत में ही सेट से आसिम रियाज के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह शो के होस्ट रोहित और कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के साथ कुछ क्रू मेंबर्स के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो देख सेलेब्स आसिम को बुरा भला कह रहे

आसिम का ये वीडियो वायरल होने के बाद टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स आसिम को बुरा भला कह रहे हैं, इसी बीच आसिम की एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने एक पोस्ट किया है, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, दरअसल हिमांशी खुराना ने दो पोस्ट किए हैं, जिसे पढ़ने के बाद लोगों ने कई तरह के कयास भी लगाए हैं. 

himanshi khuran post

एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने पोस्ट किया

आसिम रियाज की एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना का पोस्ट सामने आया है, जिसमें लिखा है- 'मैं अपनी कहानी उजागर करने के लिए तैयार हूं.' इसके अलावा हिमांशी खुराना का दूसरा पोस्ट भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा है- "किसी भी व्यक्ति को सिर्फ शब्दों से आपकी मानसिक शांति छीनने का अधिकार नहीं होना चाहिए".

 

Asim Riaz Girlfriend Asim Riaz Asim Riaz Himanshi Khurrana Asim Riaz Career Asim Riaz Instagram Himanshi Khurana Marriage Himanshi Khurana instagram Himanshi Khurana Asim Riaz
Advertisment
Advertisment